कांग्रेस करती है सौहार्द की राजनीति: डॉ वालिया

0
79

पूर्वी दिल्ली 10 अगस्त कृष्णा नगर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुरचरण सिंह राजू के नेतृत्व में भारत छोड़ो आंदोलन की 76 वीं वर्षगांठ पर ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन प्रीत विहार क्षेत्र में किया गया! इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित पूर्व मंत्री दिल्ली सरकार अशोक कुमार वालिया ने कहा कि कांग्रेस का बलिदानी इतिहास किसी से छुपा नहीं है स्वतंत्रता की लड़ाई से लेकर आजादी के बाद भी देश में जो विकास हुआ वह सब कांग्रेस की देन है,कांग्रेस हमेशा आपकी स्वार्थ और एकता के लिए कार्य करती है!
जिला अध्यक्ष गुरचरण सिंह ने अपने वक्तव्य में कहा कि आज हम स्वतंत्र भारत की खुली हवा में जो सांस ले रहे हैं यह सब कांग्रेस की देन है!आज कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए हमारी आपसी एकता को छिन्न-भिन्न करना चाहते हैं,जनता का ध्यान विकास कार्यों से हटाकर नफरत फैलाने वाले कार्य में लगा रहे हैं,जनता को सूझबूझ से काम लेना चाहिए !
इस अवसर पर फ़ेस ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर मुस्ताक अंसारी लाइव फॉर इंडिया के सं

पादक नीरज गुप्ता, तबस्सुम खान, ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र अरोड़ा,चंद्र शर्मा,लायन गुलफाम,राजेश शर्मा, जयकिशन मलि, विनीत गुप्ता, विजय गिरोत्रा, निकिता चतुर्वेदी आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.