भारत में सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट की कीमत लॉन्च से पहले सामने आई…

0
0

 

भारत में सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट की कीमत स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही सामने आ गई है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज का नया किफायती प्रीमियम स्मार्टफोन 23 जनवरी से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा।

भारत में सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट की कीमत स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही सामने आ गई है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज का नया किफायती प्रीमियम स्मार्टफोन 23 जनवरी से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च से पहले यह उम्मीद की जा रही है। गैलेक्सी नोट 10 लाइट ने पिछले साल भारत में लॉन्च किए गए गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10 प्लस की कई विशेषताएं उधार ली हैं।

IANS की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन को देश में दो रैम वेरिएंट – 6GB और 8GB में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें 6GB रैम मॉडल की कीमत 39,990 रुपये होगी। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि नया स्मार्टफोन भारत में ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड रंगों में आएगा।

इस महीने की शुरुआत में गैलेक्सी एस 10 लाइट के साथ सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट की घोषणा की गई थी। दोनों स्मार्टफोन्स CES 2020 में डिस्प्ले पर थे और सस्ती कीमत पर कई प्रीमियम फीचर्स लाए।

गैलेक्सी नोट 10 लाइट में नवीनतम कैमरा तकनीक, एस पेन, इमर्सिव डिस्प्ले और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी होगी। इसका S पेन ब्लूटूथ लो-एनर्जी (BLE) सपोर्ट और एयर कमांड के साथ आता है। स्मार्टफोन में 6.70 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। डिवाइस एंड्रॉइड 10 चलाता है और 4500mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी द्वारा संचालित होता है।

देखो Zee बिजनेस टीवी लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन –

नोट 10 लाइट रियर पैक पर एक 12MP प्राइमरी कैमरा, एक सेकेंडरी 12MP कैमरा और तीसरा 12MP सेंसर है। डिवाइस फ्रंट पर 32MP का कैमरा स्पोर्ट करता है।

इस बीच, गैलेक्सी S10 लाइट नए ‘सुपर स्टेडी ओआईएस (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) के साथ 48MP मुख्य कैमरा, 12MP’ अल्ट्रा वाइड ‘और 5MP’ मैक्रो ‘सेंसर के साथ आएगा। डिवाइस में 32MP का सेल्फी कैमरा होगा।

दोनों स्मार्टफोन से वनप्लस डिवाइसों को कड़ी टक्कर देने की उम्मीद की जा रही है जो आमतौर पर इस मूल्य बिंदु पर तैनात होते हैं।