माइक्रोसॉफ्ट ने चुपचाप एक आगामी विंडोज 10 फीचर को मार दिया है…

0
2
कुछ साल पहले, Microsoft ने एक नई सुविधा की घोषणा की जो विंडोज 10. के लिए अपना रास्ता बना रही होगी। इस फीचर को सेट्स के रूप में जाना जाता था, जो उन लोगों के लिए है जो पहली बार इसके बारे में सुन रहे हैं, मूल रूप से उपयोगकर्ताओं को ग्रुप ऐप डेटा की अनुमति देंगे। वेबसाइटों, और टैब के भीतर अन्य जानकारी उन्हें देखने और उपयोग करने के लिए आसान बनाती है।
ऐसा लगता है कि यह संभावित रूप से उपयोगी हो सकता है, लेकिन साथ ही यदि आप थोड़ा भ्रमित हैं कि यह वास्तव में क्या करता है, तो आप अकेले नहीं हो सकते। इतना कि ZDNet की मैरी जो फ़ॉले की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि Microsoft ने इस सुविधा को मार दिया है। यह कथित तौर पर खराब फीडबैक के कारण है जो कि परीक्षणों के दौरान प्राप्त फीचर को उन्होंने विंडोज इनसाइडर्स के साथ किया था, जहां ऐसा लगता था कि यह फीचर कभी पूरी तरह से समझा नहीं गया था।
Microsoft ने भविष्य में अंदरूनी सूत्र परीक्षण बिल्ड में फीचर का परीक्षण बंद कर दिया है और Microsoft वरिष्ठ कार्यक्रम प्रबंधक रिच टर्नर के एक ट्वीट में, वह लिखते हैं, “शेल-प्रदान टैब का अनुभव अब और नहीं है, लेकिन टैब को जोड़ने के लिए हमारी सूची में उच्च है।” यह संभवत: निकटतम है जो हमें आधिकारिक पुष्टि के लिए मिलेगा कि सुविधा नहीं है।
यदि आप इसके बारे में पहली बार सीख रहे हैं और अंदरूनी परीक्षण का हिस्सा नहीं हैं, तो हमें लगता है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि आप नहीं जानते होंगे कि आप संभावित रूप से गायब हो सकते हैं।