माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस डुओ डुअल-स्क्रीन डिवाइस अगस्त में निकल सकता है, नियो की किस्मत से बचते हुए …

0
1

 

सरफेस नियो को 2021 तक विलंबित किया गया है, जैसा कि आप याद कर सकते हैं

अफवाह मिल के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट का सर्फेस डुओ अब उत्पादन में है, और डुअल-स्क्रीन डिवाइस को अगस्त में लॉन्च करने की उम्मीद है।

यह एक विश्वसनीय माइक्रोसॉफ्ट लीकर से आता है, जो हाल के दिनों में कई डुओ अफवाहों का स्रोत रहा है, और उनके ट्वीट के अनुसार, डिवाइस को 24 अगस्त से शिपिंग शुरू करना चाहिए।

उस ट्वीट पर टिप्पणियों में, बोडेन ने आगे कहा कि तर्क के अलावा कुछ भी नहीं, पूर्व-आदेशों को 24 अगस्त से एक सप्ताह पहले बंद कर देना चाहिए, जो 17 अगस्त या उसके बाद होना चाहिए।

भूतल डुओ 2 पहले से ही कार्यों में हो सकता है

ये सबसे अच्छा 2-इन -1 लैपटॉप हैं

सरफेस नियो: रिलीज की तारीख, समाचार और विशेषताएं

यह मानते हुए कि यह अटकलें पहली बार में बंद हो जाती हैं, लेकिन भले ही सर्फेस डुओ अगस्त में बाहर नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से यह बहुत पीछे नहीं होगा यदि उत्पादन वास्तव में पहले से ही बंद हो गया हो।

यह अमेरिका में शिपिंग के लिए संदर्भित है, संभवतः, और अन्य क्षेत्रों में अच्छी तरह से थोड़ी देर इंतजार करना पड़ सकता है – शायद कुछ महीने, या इससे भी अधिक – जैसा कि अक्सर होता है जब Microsoft नया हार्डवेयर लॉन्च करता है।

वर्ष के अंतराल

जबकि सरफेस डुओ और सरफेस नियो दोनों को मूल रूप से छुट्टियों 2020 में लॉन्च किया जाना था, अब उनके पास बहुत अलग रिलीज टाइमफ्रेम हैं। डुओ कथित तौर पर अब आसन्न हो सकता है, लेकिन सर्फेस नियो को 2021 तक विलंबित कर दिया गया है, और संभवतया जल्द से जल्द मध्य 2021 को अफवाह मिल से जा रहा है।

इसलिए संभावना है कि इन दो दोहरे स्क्रीन उपकरणों के लॉन्च के बीच लगभग एक वर्ष का अंतर हो सकता है। निओ, निश्चित रूप से, एक पूर्ण वसा वाली दोहरी स्क्रीन डिवाइस है जो विंडोज 10 एक्स चला रही है, इसलिए सरफेस डुओ के लिए एक अलग प्रस्ताव है जो प्रभावी रूप से एक दोहरी स्क्रीन वाला फोन है जो एंड्रॉइड चला रहा है (हालांकि Microsoft इसे फोन के रूप में ब्रांड नहीं कर रहा है, जैसे कि , लेकिन ‘संचार उपकरण’ या ‘पॉकेटेबल कंप्यूटर’ जैसे अन्य लेबल का उपयोग किया है)।

बोडेन का मूल रूप से मानना ​​था कि सर्फेस डुओ को पहले अगस्त में शिपिंग किया जाएगा, और निश्चित रूप से यह है कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम बस थोड़ा सा धीमा है – जैसा कि वास्तव में यह वर्तमान भविष्यवाणी हो सकती है। हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि हम निकट भविष्य में Microsoft से कम से कम एक दोहरे स्क्रीन डिवाइस को देख रहे हैं।