मिस्टर IPL के नाम से फेमस बल्लेबाज के घर आया नन्हा मेहमान

0
2

भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन और मिस्टर आइपीएल के नाम से फेमस बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना फिर से पिता बन गए हैं। सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने एक बेटे को जन्म दिया है। इससे पहले ये कपल एक बेटी का पैरेंट्स बन चुका है। साल 2016 में प्रियंका रैना ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने ग्रेसिया (Gracia Raina) रखा था।

कोरोना वायरस से लड़ रही दुनिया के बीच भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना के लिए ये काफी खुश खबरी है, क्योंकि वे इस समय क्रिकेट से दूर हैं, क्योंकि कोरोना की महामारी के चलते सारे क्रिकेट टूर्नामेंट रद हो चुके हैं। यहां तक वे आइपीएल में वापसी करने वाले थे, लेकिन इस टूर्नामेंट को भी स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में सुरेश रैना के पास भी अपनी पत्नी, बेटी और बेटे को समय देने का बड़ा मौका है। इस खास पल को वे परिवार के साथ जी सकते हैं, क्योंकि क्रिकेटरों की लाइफ बड़ी व्यस्त रहती है।

बता दें कि पिछले साल उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी कराई थी, जिससे वे उबर चुके हैं और टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश में हैं, लेकिन कोई टूर्नामेंट नहीं खेल पाए हैं। टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन आइपीएल के प्रदर्शन पर किया जाना था, लेकिन ये टूर्नामेंट भी स्थगित हो चुका है। साल 2018 में सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है और पिछले साल आइपीएल 2019 के फाइनल उनका आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच था।