‘मैं एके-47 हूं, लेकिन राहुल गांधी तोप हैं’

0
0

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता तथा पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्ष 2014 में ‘गंगा पुत्र’ बनकर आए थे, लेकिन अब वह मौजूदा चुनाव के बाद ‘राफेल सौदे के एजेंट’ बनकर जाएंगे.

नई दिल्ली: 

कांग्रेस नेता तथा पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्ष 2014 में ‘गंगा पुत्र’ बनकर आए थे, लेकिन अब वह मौजूदा चुनाव के बाद ‘राफेल सौदे के एजेंट’ बनकर जाएंगे. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पूर्व क्रिकेटर औक कमेंटेटर ने कहा, “मैं (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने राफेल सौदे में दलाली ली या नहीं… वह मुझसे देश में कहीं भी बहस कर सकते हैं… राहुल गांधी बहुत बड़ी चीज़ हैं… वह एक तोप हैं, और मैं एके-47 हूं…”

नवजोत सिंह सिद्धू ने यह भी कहा, “मैं (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी को ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ वाले बयान को लेकर चुनौती देता हूं… अगर मैं हार गया, तो हमेशा के लिए राजनीति छोड़ दूंगा… मैं कहना चाहता हूं, (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी वर्ष 2014 में ‘गंगा पुत्र’ बनकर आए थे, लेकिन 2019 में वह ‘राफेल सौदे के एजेंट’ बनकर जाएंगे.

हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों – शिमला, हमीरपुर, कांगड़ा और मंडी – पर सात चरणों में हो रहे लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के तहत 19 मई को मतदान होना है. सभी चरणों में हुए मतदान के बाद नतीजों की घोषणा के लिए मतगणना 23 मई को होनी है.