मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में दीप‍िका पादुकोण का स्टैच्यू देख दंग रह गए रणवीर सिंह

0
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में लग चुका है. दीप‍िका ने गुरुवार को रणवीर स‍िंह के साथ लंदन में अपने स्टैच्यू का अनावरण किया. इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर दीप‍िका ने देश और दुन‍िया में बैठे अपने फैंस को इस बात की जानकारी भी दी. मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में दीप‍िका संग रणवीर स‍िंह‍के कई वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे हैं.

वीड‍ियो में दीप‍िका पादुकोण ने मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में एंट्री करने के साथ पहुंचकर अपने फैंस को सरप्राइज कर द‍िया. लेकिन इस मौके पर सबसे ज्यादा सरप्राइज रणवीर‍स‍िंह नजर आए. वायरल वीड‍ियो में रणवीर काफी देर तक दीपिका के स्टैच्यू को देखते रह गए. जब दीपिका ने उनसे र‍िएक्शन मांगा तो बोले- “इसे घर ले जाना चाहता हूं.”

दीप‍िका के लिए यह मौका बेहद खास था. उनके साथ स‍िर्फ रणवीर सिंह ही नहीं पूरा भवनानी पर‍िवार और दीप‍िका के मम्मी-पापा भी नजर आए.
दीप‍िका पादुकोण ने मैडम तुसाद म्यूज‍ियम में स्टैच्यू लगने की जानकारी बीते साल जुलाई में दी थी. दीपिका से पहले लंदन के मैडम तुसाद में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, माधुरी दीक्षित का स्टेच्यू लगा है.

वैसे लंदन के बाद दिल्ली के मैडम तुसाड में भी दीपिका का ठीक वैसा ही स्टेच्यू लगाया जाएगा.