मोदी के शपथग्रहण में हेमा मालिनी, क्या कैबिनेट में मिलेगी जगह?

0
3

बीजेपी के टिकट पर मथुरा से दोबारा सांसद बनीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी दिल्ली पहुंच गई हैं. शाम 7 बजे नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट का शपथग्रहण समारोह है. इसमें हेमा मालिनी शामिल होंगी. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या हेमा मालिनी को भी मोदी कैबिनेट में मंत्रिपद मिलेगा? वैसे हेमा मालिनी बीजेपी की दिग्गज नेता हैं और इस बार कैबिनेट मंत्री बनने की चाह जाहिर कर चुकी हैं.

दिल्ली के लिए रवाना होते हुए हेमा मालिनी ने कहा- ”आज हमारे लिए बड़ा दिन है. बीजेपी की ऐतिहासिक जीत हुई है. ये मोदी जी का करिश्मा है. मथुरा से जीतने की मुझे बहुत खुशी हुई है. मोदी जी के नेतृत्व में जीतकर खुश हूं. मोदी जी का देश के लिए बड़ा विजन है. उनके दिमाग में पूरा प्लान तैयार है.”

हेमा मालिनी बीजेपी की स्टार नेता हैं. वे दूसरी बार उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट मथुुरा से लोकसभा चुनाव जीती हैं. ऐसे में हेमा मालिनी का बीजेपी में कद भी बढ़ा है. लोकसभा चुनाव से पहले हेमा ने मथुरा में जोर शोर से चुनाव प्रचार किया था.

हेमा मालिनी ने 2019 लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल के नेता कुंवर नरेंद्र सिंह को हराया. जीत के बाद जब हेमा मालिनी से पीएम कैबिनेट में जगह मिलने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा था- ”अगर ऑफर आया तो. भगवान अगर चाहेंगे तो जरूर मंत्री बनेंगे.”