यह नया फोन Xiaomi के फ्लैगशिप फोन को मात दे सकता है…

0
1

Xiaomi फोन में भारतीय बाजार पूरी तरह से हावी है। यह प्रभावी विशेषताओं पर उनकी अद्भुत विशेषता के कारण है। तो, अगर कोई अन्य स्मार्टफोन कंपनी बेहतर स्मार्टफोन लॉन्च करती है तो Xiaomi। यह अच्छा भारतीय स्मार्टफोन उपयोगकर्ता है।

तो, हाल ही में ASUS ने अपने नए स्मार्टफोन ASUS Zenfone 6Z को Xiaomi Redmi K20 pro से टक्कर लेने के लिए एक फ्लैगशिप फोन लॉन्च किया। ASUS Zenfone 6Z की स्पेसिफिकेशन देखने देता है।

विशिष्टता

डिस्प्ले और ओएस

असूस ज़ेनफोन 6 ज़ेड में 1,080 x 2,340 पिक्सल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन का 6.4 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 403 पीपीआई का पिक्सेल घनत्व है जो आपको अविश्वसनीय दृश्य अनुभव प्रदान करेगा। फोन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित किया गया है, जो स्क्रीन को खरोंच से दूर रखता है। यह फोन एंड्रॉइड v9.0 (पाई) पर चलता है।

रैम, स्टोरेज और कैमरा

डिवाइस 64GB इंटरनल मेमोरी के साथ आता है, जिसे 2TB और 6GB रैम तक बढ़ाया जा सकता है। जबकि, Xiaomi Redmi K20 प्रो स्टोरेज नॉन एक्सपेंडेबल है। तो, यहाँ ASUS Zenfone 6Z बेहतर है तो Xiaomi Redmi K20 प्रो।

डिवाइस 48MP और 13MP के संकल्प के साथ दोहरे कैमरों से लैस है। कैमरों का उद्देश्य रेजर-तेज और उज्जवल चित्रों और वीडियो को वितरित करना है।

बैटरी और कॉन्फ़िगरेशन

5,000mAh की ली-पो बैटरी काम में किसी भी गड़बड़ी के बिना डिवाइस को अच्छे घंटों तक चलाती है। इसमें क्विक चार्जिंग 4.0 तकनीक भी मिलती है जो बहुत ही कम समय में बैटरी को रिफिल करती है।

यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ एम्बेडेड है, जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 899 चिपसेट के साथ 2.84Ghz की गति से चलता है। एड्रिनो 640 GPU ग्राफिकल आवश्यकता का ख्याल रखता है। इस कॉन्फ़िगरेशन के साथ, डिवाइस सुचारू और निर्बाध प्रदर्शन देने का प्रबंधन करता है।

मूल्य और उपलब्धता

भारत में Asus 6Z की कीमत रुपये से शुरू होती है। 31,999। आसुस 6Z की सबसे कम क़ीमत है रु। Flipkart.com पर 31,999। यह आसुस 6Z का 6 जीबी रैम / 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज बेस वेरिएंट है जो कि ट्विलाइट सिल्वर, मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।