युवी के हमले से डर गए थे चहल, इस गेंदबाज की पिटाई आई याद

0
0

बेंगलुरु के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि दिग्गज युवराज सिंह ने जब उनके ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए तो वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के जैसा महसूस कर रहे थे.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि दिग्गज युवराज सिंह ने जब उनके ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए तो वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के जैसा महसूस कर रहे थे.

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले युवराज सिंह ने गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पारी के 14वें ओवर में चहल की गेंद पर लगातार तीन छक्के लगाए.

चहल ने युवराज द्वारा ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के जड़ने की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘मैं उनके सामने स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था.’ मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान युजवेंद्र चहल पारी का 14वां ओवर लेकर आए. उनके सामने युवराज थे.

चहल ने पहली गेंद फेंकी और युवराज ने उस पर सीधा छक्का जड़ दिया. इसके बाद चहल ने दूसरी गेंद डाली और युवी ने इस पर भी गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया.

लगातार दो छक्कों के बाद स्टेडियम रोमांचित हो उठा. इसके बाद युजवेंद्र चहल ने तीसरी गेंद फेंकी और युवराज सिंह ने इसे भी बॉउंड्री से बाहर पहुंचा दिया. चहल ने हालांकि ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराकर युवराज की पारी का अंत किया.