ये रिश्ता क्या कहलाता है में आशी संग होगी कार्तिक की दूसरी शादी, आएगा नया ट्विस्ट

0
29

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक-नायरा के तलाक के बाद होने वाली इस शादी की तैयार‍ियां. सुवर्णा कराएगी अपने बेटे की आशी संग शादी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो में कार्तिक-नायरा के तलाक हो जाने के बाद भी ड्रामा कम नहीं हुआ है. बॉलीवुड लाइफ की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक जल्द शो में  सुवर्णा अपने बेटे कार्तिक को आशी संग शादी के लिए मना लेगी. आने वाले दिनों में आशी और कार्तिक की सगाई शो में द‍िखाई जाएगी. इसके बाद बहुत जल्द गोयनका परिवार में कार्तिक और आशी की शादी की तैयारियां भी शुरु हो जाएगी.लेकिन ये शादी का सीन बहुत सारे ड्रामे के साथ आने वाला है. क्योंकि प‍िछले एप‍िसोड में ये द‍िखाया जा चुका है कि आशी का बॉयफ्रेंड है. इस बात को कार्त‍िक भी जानता है. पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक संग शादी वाले द‍िन आशी अपने बॉयफ्रेंड संग भाग जाएगी. साथ ही जब शादी वाले दिन आशी घर छोड़कर चली जाएगी तो सुवर्णा चेहरा देखने लायक होगा.

सीर‍ियल में कई नए मोड़ आने वाले हैं. नायरा की सास सुवर्णा की पोल भी दादी खोलने वाली हैं. इसके बाद घर के सदस्यों को पता चल जाएगी कि सुवर्णा की वजह से कार्तिक-नायरा अलग हुए हैं. वैसे आपको बता दें जब से नायरा और कार्तिक का तलाक हुआ है, तब से सुवर्णा सांतवे आसमान पर है. शो में आने वाले ट्विस्ट के बाद यह देखना दिलचस्प रहेगा कि अब सुवर्णा के सारे प्लान का क्या होगा.