रणदीप हुड्डा की दादी मां का निधन

0
0

रणदीप हुड्डा हरियाणा के रोहतक से हैं. उन्होंने साल 2001 में मानसून वेडिंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

बॉलीवुड के लिए आज शोक का दिन है. अजय देवगन के पिता और सटंट डायरेक्टर वीरू देवगन के निधन की खबर सामने आई. वहीं सरबजीत फेम एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी बताया कि उनकी दादी का निधन हो गया है.

रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर दादी के निधन की खबर साझा की. रणदीप हुड्डा ने दादी की एक हंसमुख तस्वीर लगाई है और भावपूर्ण कैप्शन लिखा है. रणदीप ने लिखा- ”मेरी दादी चल बसीं. 97 साल हमेशा प्यार, हौसला और हंसी देती रहीं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.”

रणदीप के फैन्स उनकी दादी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं. बता दें कि रणदीप हुड्डा हरियाणा के रोहतक से हैं. उन्होंने साल 2001 में मानसून वेडिंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. रणदीप ने साहेब बीवी और गैंगस्टर, कॉकटेल, सरबजीत, हाइवे, किक, लाल रंग, और सुल्तान जैसी तमाम फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाया है.

बॉलीवुड के मशहूर स्टंट डायरेक्टर और अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का आज सुबह मुंबई में निधन हो गया. वीरू के निधन की खबर से बॉलीवुड सदमे में हैं. लोग अजय देवगन और काजोल के घर पहुंच रहे हैं. पहुंचने वाले सेलेब्रिटिज में सनी देओल, बॉबी देओल, संजय दत्त, शाहरुख खान जैसे सितारे शामिल हैं. वीरू देवगन की बात ने लाल बादशाह, इश्क, दिलवाले, मिस्टर इंडिया, जैसी फिल्मों के लिए स्टंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया.