राजस्थान: पुलिस हिरासत में इंवेस्टेमेंट के नाम पर ठगी करने वाला शख्स, पूछताछ में किए कई खुलासे

0
14

जयपुर: बुलमैन कंपनी खोलकर लोगों से उसमें इनवेस्टमेंट करवाने और मोटा मुनाफा देने का झांसा दे 15 करोड रुपए की ठगी करने वाले प्रकरण में अब नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि शातिर ठग जगदीश बिश्नोई ने लोगों से ठगे 15 करोड़ रुपए अय्याशी में और शो ऑफ करने में उड़ा दिए.

ऑनलाइन कंपनी बुलमैन के जरिए लोगों के साथ ठगी करने वाले शातिर ठग जगदीश बिश्नोई को जवाहर नगर पुलिस ने गुड़गांव से गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर 1 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर लिया है. शातिर ठग जगदीश बिश्नोई से पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है और पूछताछ के दौरान जगदीश बिश्नोई कई बड़े खुलासे कर रहा है.

जगदीश बिश्नोई से जब पुलिस ने ठगी गई राशि के बारे में पूछताछ की तो बिश्नोई ने बताया कि उसने अपने महंगे शौक पूरा करने, शो ऑफ करने और अय्याशी करने में ठगी गई राशि का एक बड़ा हिस्सा उड़ा दिया. बाकी जो थोड़ी बहुत रकम बची उसे अपनी पत्नी धीरा और कंपनी में कार्यरत दो अन्य कर्मचारियों के नाम से इन्वेस्ट कर दिया. जगदीश बिश्नोई ने बताया कि जब उसने लोगों को ठगना शुरू किया और जैसे-जैसे उसके पास मोटी रकम इकट्ठा होती गई वैसे वैसे उसे अनेक महंगे शौक लग गए. लोगों से ठगे गए रुपए जगदीश बिश्नोई अपने महंगे शौक पूरा करने में लुटाने लगा.