रिया के अरेस्ट होते ही सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़,

0
1
रिया के अरेस्ट होते ही सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़,

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज एक बड़ा डेवलपमेंट हुआ है। सुशांत की गर्लफ्रेंड और केस की मुख्य आरोपी मानी जा रहीं रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिया चक्रवर्ती को NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया है। अब उनके मेडिकल टेस्ट किए जाने हैं। रिया पर ड्रग्स लेने, सुशांत को ड्रग्स देने समेत कई तरह के गंभीर आरोप लगे थे जिसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा था।

इस सिलसिले में रिया से करीब तीन दिन से रोज़ पूछताछ की जा रही थी। अब एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया है। रिया की गिरफ्तारी पर लोगों के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं। कोई इसे सच की जीत बता रहा है तो कोई इसे सुशांत केस का इंसाफ बता रहा है। रिया के गिरफ्तारी पर देखें लोगों का क्या कहना है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लंबे वक्त से रिया की गिरफ्तारी का इंतज़ार कर रहे थे। हालांकि कुछ लोग इस बात से थोड़े खफा भी हैं कि रिया को सुशांत के केस में नहीं बल्कि ड्रग मामले में अरेस्ट किया गया है। आपको बता दें कि हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक्टर के मैनेजर रहे सैमुएल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया है। दोनों को एनडीपीएस के सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

शौविक और सैमुअल मिरांडा की कुछ वॉट्सएप चैट सामने आई थीं, जिनसे उनके ड्रग डीलरों के संपर्क में होने व ड्रग्स खरीदने के सबूत सामने आए थे। फिलहाल नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अलावा सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई और ईडी भी कर रहे हैं। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।