लेनोवो Z6 प्रो फुल स्पेक्स इसकी लॉन्चिंग से एक दिन पहले सामने आया था…

0
6

बीजिंग में कल होने वाले लेनोवो जेड 6 प्रो इवेंट से पहले, कंपनी के वीपी ने एक वीबो पोस्ट के माध्यम से डिवाइस की पूरी कल्पना शीट प्रदान की। हमने इसके प्रभावशाली बेंचमार्क स्कोर, कैमरा नमूने और यहां तक ​​कि खुदरा पैकेजिंग को भी देखा है और अब हमें अंतिम स्पेक्स की पुष्टि मिलती है।

जैसा कि पहले देखा गया था, डिवाइस में 32MP सेल्फी कैमरा और बिल्ट-इन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 6.39-इंच वाटर ड्रॉप नॉच स्क्रीन होगी। स्नैपड्रैगन 855 को 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ रखा गया है। डिवाइस का मुख्य आकर्षण पीठ के चारों ओर है, जहां चार 48MP + 16MP + 8MP + 2MP कैमरा सेंसर एक साथ आते हैं जो 100MP रिज़ॉल्यूशन की इमेज को आउटपुट करने में सक्षम हैं। कैमरा तेज गति हस्तांतरण के लिए नए हाइपर वीडियो फीचर की सुविधा भी देगा और इसमें मैक्रो क्षमताओं को बढ़ाया जाएगा।

5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने के लिए Z6 प्रो को निर्माता से पहला डिवाइस होने की भी उम्मीद है।
बैटरी की क्षमता 4000 mAh है लेकिन अभी चार्ज करने की गति पर कोई शब्द नहीं है। अन्य एक्स्ट्रा कलाकार में 360 डिग्री की ध्वनि और एक तरल शीतलन प्रणाली के लिए डॉल्बी पैनोरमिक साउंड शामिल हैं। सॉफ्टवेयर वार यह फोन एंड्रायड पाई के शीर्ष पर निर्मित ZUI 11 पर चलेगा। मूल्य निर्धारण और उपलब्धता की घोषणा इवेंट में की जाएगी ताकि लेनोवो के नए फ्लैगशिप के बारे में अधिक जानकारी के लिए कल जांच कर सकें।