लॉन्च होगी लग्जरी MPV Toyota Vellfire इस दिन, जानें

0
0
लॉन्च होगी लग्जरी MPV Toyota Vellfire इस दिन, जानें
लॉन्च होगी लग्जरी MPV Toyota Vellfire इस दिन, जानें

देश में लग्जरी MPV सेगमेंट कई कार निर्माता कंपनियां अपने नए-नए मॉडल्स लेकर आ रही हैं। Mercedes V-Class और Kia Carnival के बाद अब Toyota अपनी Vellfire को भारतीय बाजार में 26 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है।
भारत में Toyota Vellfire को कंप्लीट्ली बिल्ट यूनिट (CBU) के जरिए बेचा जाएगा और कंपनी इसकी अनुमानित कीमत 90 लाख रुपये रख सकती है।

Vellfire लग्जरी MPV बॉडी शेप के साथ आती है और कंपनी ने इसमें बोल्ड स्टांस दिया है। इसके साथ ही इस MPV के फेस पर कंपनी क्रोम का काफी ज्यादा इस्तेमाल करेगी और इसमें शार्प ट्विन स्लीक LED हेडलैंप सेटअप और
एक लंबा फ्रंट बंपर देगी। इसके साथ ही इसके प्रोफाइल पर शार्प कैरेक्टर लाइन्स के साथ फ्लेयर्ड व्हील आर्क्स, स्टाइलिश एलॉय व्हील्स और इलेक्ट्रिकली स्लाइडिंग डोर्स दिए जाएंगे। गाड़ी का रियर फ्लैट होगा और इसमें बड़ा रूफ
माउंटेड स्पॉयलर्स के साथ शार्प क्लियर ग्लास टेललैंप्स दिए जाएंगे जो कि सेंटर में Toyota लोगो पर हैवी क्रोम स्लैट के साथ आएंगे। दूसरे Toyota हाइब्रिड मॉडल्स की तरह इसमें ब्लू एसेंट्स दिए जाएंगे।

भारत में आने वाली Vellfire के केबिन के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन अगर ये CBU रूट के जरिए आती है तो इस MPV में कस्टमाइजेबल विकल्प भी दिए जाएंगे जो कि वैश्विक मॉडल में भी देखे जाते हैं।
कंपनी इसमें फॉक्स लेदर अपहोलस्ट्री, टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ मल्टीपल स्क्रीन्स और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, पैनोरामिक सनरूफ और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ स्टैंडर्ड फिटमेंट भी दिए जाएंगे।
इसके साथ ही ये गाड़ी एक एग्जीक्यूटिव लाउंज पैकेज के साथ आएगी जिसमें कंपनी दूसरी और तीसरी पंक्ति के लिए कैप्टेन सीटें देगी।

Toyota Vellfire में कंपनी दुनियाभर में पॉपुलर Toyota Alphard वाला इंजन देगी। यानी कंपनी इसमें 2.5 लीटर पेट्रोल इंजन दे सकती है जो कि इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आएगा।