वनप्लस का किफायती टीवी 2 जुलाई को होगा लॉन्च: कीमत से लेकर फीचर्स तक, सभी आपको जानना जरूरी है …

0
0

लॉन्च से आगे, वनप्लस ने धीरे-धीरे प्रमुख विवरण और यहां तक ​​कि दो टीवी श्रृंखलाओं के मूल्य निर्धारण को छेड़ना शुरू कर दिया है।

प्रकाश डाला गया

वनप्लस भारत में नए स्मार्ट टीवी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है

नए टीवी को किफायती विकल्प के रूप में जाना जाता है

वनप्लस के नए टीवी 20,000 रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर खुदरा बिक्री करेंगे

वनप्लस 2 जुलाई को भारत में अपना अगला बड़ा लॉन्च करने वाला है। कंपनी अगले हफ्ते देश में मिड-रेंज और एंट्री-लेवल सेगमेंट में नए टेलीविज़न लॉन्च करने के लिए तैयार है। मौजूदा OnePlus TV Q1 के लिए किफायती विकल्प के रूप में जाना जाता है जिसे पिछले साल एक प्रीमियम सेगमेंट डिवाइस के रूप में लॉन्च किया गया था, नए टीवी भारत में स्मार्ट टीवी बाजार में प्रवेश करने का प्रयास करेंगे।

लॉन्च से आगे, वनप्लस ने धीरे-धीरे प्रमुख विवरण और यहां तक ​​कि दो टीवी श्रृंखलाओं के मूल्य निर्धारण को छेड़ना शुरू कर दिया है। विनिर्देशों से लेकर कीमत और सुविधाओं तक, यहां हम सभी को वनप्लस के किफायती टीवी की आगामी रेंज के बारे में जानते हैं।

वनप्लस टीवी: अपेक्षित कीमत

नए वनप्लस टीवी पहले से ही दो अलग-अलग श्रृंखलाओं के बीच विभाजित हो गए हैं और दो अलग-अलग खंडों में काम कर रहे हैं। इससे पहले, वनप्लस ने एंट्री-लेवल डिवाइस की कीमत को छेड़ा था। अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से साझा किए गए एक ट्वीट में, वनप्लस ने सभी पर एंट्री वेरिएंट मॉडल के मूल्य को यह संकेत देकर दूर कर दिया कि यह 20,000 रुपये से कम में खुदरा बिक्री शुरू करेगा। और अब, एक नए टीज़र के माध्यम से, यह देश में लॉन्च होने वाले मध्य-रेंज टीवी की कीमत के बारे में एक संकेत दिया है।

एक नए टीज़र में, वनप्लस ने तीन नए वनप्लस टीवी मॉडल की शुरुआती कीमतों को छेड़ा है, जो कि एंट्री मॉडल के लिए 1X, 999 रुपये से शुरू होगा, रु। 2X, 999 के लिए संभवत: फुल HD एक और 4X के लिए 999 रुपये, 4K के लिए। मिड-रेंज टी.वी. हालांकि सटीक मूल्य निर्धारण अभी किसी का अनुमान है, हम शीर्ष-अंत मॉडल से 45,000 रुपये के निशान को नहीं तोड़ने की उम्मीद करते हैं। भारत में इसी तरह के दूसरे मॉडल की कीमत लगभग 25,000 रुपये हो सकती है।

तीन आकारों में लॉन्च करें

नए वनप्लस टीवी को तीन अलग-अलग मॉडलों में 32-इंच, 43-इंच और 55-इंच डिस्प्ले आकार में उपलब्ध कराया जा सकता है। यह जानकारी हाल ही में ब्लूटूथ एसआईजी और कंपनी के अपने टीज़र की सूची पर आधारित है जो एक ही समय में संकेत देते हैं। सूची में पहले मॉडल नंबर 32HA0A00 और 43FA0A00 के साथ दो आगामी OnePlus LED TV वेरिएंट दिखाए गए थे। ये एंट्री-लेवल एचडी रेडी टीवी और थोड़ा बड़ा फुल एचडी टीवी हो सकता है।

यह बहुत मायने रखता है कि नए वनप्लस टीवी एक एंट्री-लेवल प्राइस पॉइंट पर शुरू होंगे जो आमतौर पर 32-इंच के पैनल टीवी के साथ आबाद है, और मिड-रेंज सेगमेंट तक जाएगा जो 43 के साथ टीवी के साथ अधिकतम होता है 55 इंच के पैनल।

प्रीमियम सुविधाओं और विनिर्देशों

इंडिया टुडे टेक से बात करते हुए, वनप्लस के नवनीत नाकरा ने भी पुष्टि की कि नए वनप्लस टीवी कीमत खंड में डिजाइन, सुविधाओं और विशिष्टताओं में सर्वश्रेष्ठ लाने का प्रयास करेंगे।

“मिड और एंट्री-लेवल सेगमेंट महत्वपूर्ण हैं, न केवल हमारे लिए बल्कि उपभोक्ता के लिए भी। डेटा बताता है कि इस साल लाखों परिवार स्मार्ट टीवी पर अपग्रेड होने जा रहे हैं। हमारा ध्यान अभी यह सुनिश्चित करना है कि हम उन्होंने कहा कि सबसे अच्छा चश्मा, सबसे अच्छा डिजाइन और उपभोक्ता को एक बेहतरीन समग्र अनुभव, भले ही वे जिस कीमत ब्रैकेट में खरीदारी कर रहे हों, “करें।”

उच्च स्क्रीन बॉडी अनुपात, सिनेमाई प्रदर्शित करता है

वनप्लस के कम से कम एक नए टीवी में एक प्रीमियम डिज़ाइन होगा जिसमें एक पतली-बेजल फॉर्म फैक्टर होगा। कंपनी का दावा है कि टीवी में 95 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और 6.9 मिमी अल्ट्रा-पतली बॉडी होगी। इसके अलावा, सभी टीवी प्रभावशाली चित्र गुणवत्ता के लिए एक असाधारण DCI-P3 93 प्रतिशत रंग सरगम ​​लाएंगे।