वनप्लस नॉर्ड AMOLED डिस्प्ले की पुष्टि नए इंस्टाग्राम टीज़र में…

0
0

 

वनप्लस नॉर्ड 21 जुलाई को लॉन्च होने वाला है और फोन स्नैपड्रैगन 765G SoC द्वारा संचालित किया जाएगा।

तस्नीम अकोलावाला द्वारा | Updated: 9 जुलाई 2020 14:10 IST

प्रकाश डाला गया

OnePlus Nord को AR इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा

फोन में 4,300mAh की बैटरी पैक की गई है

OnePlus Nord की उपलब्धता अमेज़न इंडिया पर छेड़ी गई है

वनप्लस नॉर्ड AMOLED डिस्प्ले की पुष्टि फोन निर्माता ने की है। कंपनी ने सिर्फ यह घोषणा करने के लिए नई इंस्टाग्राम स्टोरीज़ जारी की हैं कि फोन में एलसीडी डिस्प्ले नहीं होगा, बल्कि एक AMOLED डिस्प्ले शामिल होगा। डिवाइस 21 जुलाई को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है, और वनप्लस मिड-रेंज डिवाइस के चारों ओर प्रचार के सभी निर्माण में व्यस्त है। सह-संस्थापक कार पेई ने पुष्टि की कि वनप्लस नॉर्ड भारत और यूरोप के बाजारों में लॉन्च होगा, लेकिन इस बार अमेरिकी बाजार को छोड़ देगा।

वनप्लस नॉर्ड इंस्टाग्राम अकाउंट पर नवीनतम कहानियों की पुष्टि करता है कि फोन एक AMOLED डिस्प्ले को एकीकृत करेगा। कंपनी ने जानकारी को प्रकट करने के लिए एक चुटीले मेम का उपयोग किया, और यह संभवतः वनप्लस नॉर्ड को अन्य मिड-रेंज प्रतियोगियों से बढ़त दिला सकता है – प्रीमियम फोन के बीच एक AMOLED डिस्प्ले अधिक आम है। यह देखते हुए कि वनप्लस नॉर्ड को मिड-रेंज सेगमेंट में बैठने की उम्मीद है, यह लॉन्च में हाइलाइट किए गए हेडलाइनर फीचर्स में से एक हो सकता है।

वनप्लस नॉर्ड को भी स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की पुष्टि की जाती है और इसकी कीमत $ 500 से कम है। फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) है।

वनप्लस नॉर्ड ने 48-मेगापिक्सेल प्राथमिक कैमरा पैक करने के लिए कहा

जैसा कि उल्लेख किया गया है, वनप्लस नॉर्ड 21 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा और प्री-ऑर्डर 15 जुलाई से शुरू होंगे। फोन की उपलब्धता अमेज़न इंडिया पर छाई हुई है।

वनप्लस नॉर्ड ने 21 जुलाई को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की

वनप्लस नॉर्ड OIS सपोर्ट के साथ आया

लॉन्च इवेंट 7:30 बजे IST पर बंद हो जाएगा और कंपनी इस बार एक अद्वितीय एआर ईवेंट की ऑनलाइन मेजबानी कर रही है। वनप्लस नोट करता है कि वनप्लस नॉर्ड को वनप्लस नॉर्ड एआर ऐप के माध्यम से अनावरण किया जाएगा जो कि आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए एंड्रॉइड और ऐप स्टोर के लिए Google Play स्टोर के माध्यम से उपलब्ध है।