वाराणसी के जेएचवी मॉल में फायरिंग से दो की मौत के बाद आरोपियों के नाम का खुलासा

0
2

वाराणसी (जेएनएन) । अति सुरक्षित छावनी क्षेत्र स्थित जेएचवी मॉल में बुधवार दोपहर उस समय अफरातफरी मच गई जब युवकों ने मॉल के अंदर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर टेलर सुनील गौड़ व सेल्समैन गोपी कन्नौजिया की हत्या कर दी। फायरिंग में दो युवक भी घायल हैं। मॉल के अंदर गोलीबारी से अफरातफरी मच गई। मॉल में उस समय सैकड़ों लोग खरीदारी के लिए मौजूद थे। देर रात चौकी इंचार्ज नदेसर व कैंट कोतवाली इंस्‍पेक्‍टर को लाइन हाजिर कर दिया गया।

वारदात की सूचना मिलते ही एडीजी, आइजी, डीएम, एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई। घायलों को सिंह मेडिकल ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान घायलों के साथ आए लोगों ने बवाल काटा और तोडफ़ोड़ की। हमले में काशी विद्यापीठ के छात्र का नाम आ रहा है। पुलिस ने उसकी तलाश में छात्रावास में दबिश दी लेकिन वह कमरा बंदकर फरार हो चुका था। मामला हालांकि प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा बताया जा रहा है।

आरोपियों के नाम आए सामने

आलोक उपाध्याय, रोहित सिंह, ऋषभ सिंह विसू और कुन्दन सिंह के नाम सामने आए हैं। प्रत्येक अभियुक्तों पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी द्वारा पचीस हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जनपद के विभिन्न थानों से कई टीमें तथा क्राइम ब्रान्च की टीमें लगायी गयी हैं। इसके साथ ही जेएचवी मॉल में लगी सुरक्षा एजेन्सी (हॉक सिक्योरिटी सर्विसेज) के ड्यूटी में लगे कर्मचारियों द्वारा किन परिस्थियों में शस्त्र प्रवेश वर्जित होते हुए भी शस्त्र को मॉल के अन्दर प्रवेश दिया गया। इसकी जांच कर उपरोक्त सिक्योरिटी एजेन्सी का लाइसेंस रद्द करने की आख्या भी प्रेषित की जा रही है।