वीवो ने स्मार्टफोन तकनीक में पहली सफलता हासिल की….

0
1

 

APEX 2019 की सुपर यूनीबॉडी डिजाइन और फुल-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक भविष्य के 5G स्मार्टफोन को आकार दे रही है।

अपेक्स 2019 एक शानदार और सही मायने में फुलव्यू डिज़ाइन पेश करता है जो बेज़ेल विलुप्त को प्रस्तुत करता है।
बीजिंग में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में Vivo APEX 2019 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन का आधिकारिक तौर पर अनावरण किया गया है। वीवो का पहला 5G स्मार्टफोन कर्व्ड-सरफेस वाटरड्रॉप ग्लास के साथ एक अल्ट्रा-सिंपल और विशिष्ट रूप से पहचाने जाने वाला डिज़ाइन प्रदान करता है और सरल उपयोगकर्ता अनुभव के लिए कोई उद्घाटन, सीम या बेजल्स नहीं है। अत्याधुनिक तकनीकों और विशेषताओं के साथ पैक किया गया, APEX 2019 एक बिल्कुल नया न्यूनतम अवधारणा दिखाता है जो स्मार्टफोन के डिजाइन को एक नए स्तर पर ले जाता है।
अपेक्स 2019 एक शानदार और सही मायने में फुलव्यू डिज़ाइन पेश करता है जो बेज़ेल विलुप्त को प्रस्तुत करता है। टच सेंस तकनीक को अपनाने के बजाय डिवाइस पूरी तरह से भौतिक बटन को हटाकर एक अपरंपरागत स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है, जो कैपेसिटिव टच और दबाव-संवेदन को एक साथ लाता है। ध्यान से डिज़ाइन किए गए प्रोग्रामिंग लॉजिक और सॉफ़्टवेयर के साथ, दबाव सेंसर बता सकते हैं कि क्या कोई उपयोगकर्ता फ़्रेम दबा रहा है और कैपेसिटिव टच इसकी स्थिति निर्धारित कर सकता है, अतिरिक्त-संवेदनशील सटीकता प्रदान करता है।

USB पोर्ट्स को MagPort द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है, एक चुंबकीय पावर कनेक्टर जो चार्ज और डेटा ट्रांसफर दोनों को सक्षम करता है। यह अधिक सुव्यवस्थित उपयोगकर्ता अनुभव के लिए अनुमति देता है, साथ ही शरीर को अधिक कॉम्पैक्ट बनाता है। APEX 2019, बॉडी साउंडकास्टिंग तकनीक का उपयोग करके स्पीकर में अपने डिस्प्ले को बदल देता है, पूरे APEX 2019 डिस्प्ले को स्पीकर ग्रिल की आवश्यकता से बचाते हुए, स्क्रीन वाइब्रेशन फ़ंक्शन के माध्यम से स्पीकर में बदल देता है।
APEX 2019 फुल-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक से लैस है, जिसमें लगभग पूरे डिस्प्ले को कवर किया गया है। यह उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन पर लगभग कहीं भी डिवाइस को अनलॉक करने के लिए सक्षम बनाता है, डिवाइस को वीवो के फिंगरप्रिंट लाइट फ़ंक्शन द्वारा समर्थित है – जब उपयोगकर्ता की उंगली डिस्प्ले के करीब होती है, तो स्पर्श बिंदु के चारों ओर पिक्सल स्वचालित रूप से मदद करने के लिए एक अतिरिक्त प्रकाश स्रोत के रूप में प्रकाश करेगा। एक स्पष्ट फिंगरप्रिंट छवि प्राप्त करें।


एक बड़ा सेंसर भी ऐप्स का उपयोग करने के लिए सुरक्षा को और अधिक सुविधाओं को सक्षम बनाता है। जब उपयोगकर्ता अपनी डिवाइस को एक निष्क्रिय स्क्रीन से जगाते हैं और अपनी उंगली को स्कैन करने के लिए संबंधित ऐप आइकन पर दबाते हैं, तो वे ऐप को डायरेक्ट एक्सेस को अनलॉक और प्राप्त कर सकते हैं ताकि अनुभव पहले की तुलना में तेज और अधिक कुशल हो।
वीवो का पहला 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लेटफॉर्म पर चलता है, जिसमें 12GB + 256GB की शानदार मेमोरी है और यह Jovi AI असिस्टेंट के साथ कई अन्य स्मार्ट फंक्शंस से लैस है। APEX 2019 की 5G मोबाइल नेटवर्क क्षमता वीडियो देखने, क्लाउड गेमिंग और कई अन्य उपयोग परिदृश्यों के लिए एक बढ़ाया अनुभव को सक्षम करती है।
APEX 2019 ने एक डुप्लेक्स पीसीबी डिज़ाइन का उपयोग करके सीमित मदरबोर्ड स्पेस की चुनौती को भी हल किया है, जिससे समग्र स्टैकिंग स्पेस को कम करने के लिए उपलब्ध स्थान 20% तक बढ़ गया है। यह 5G मॉड्यूल के लिए स्थान खाली करने के लिए Vivo का समाधान है, जिससे फोन एक सच्चा यूनीबॉडी 5G फोन बन जाता है। Vivo कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI), इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT), संवर्धित वास्तविकता और आभासी वास्तविकता सहित प्रौद्योगिकियों के संलयन द्वारा सशक्त 5G प्रौद्योगिकी मानकीकरण का बीड़ा उठा रहा है। भविष्य में, 5G और AI का गहन एकीकरण 5G स्मार्टफोन युग के विकास के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा। विवो भविष्य के मोबाइल उपयोगकर्ता अनुभव के साथ उपयोगकर्ताओं को प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के तहत स्मार्टफोन के भविष्य का पता लगाना जारी रखेगा।