शादी के 3 साल बाद नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने लिया तलाक का फैसला

0
2

मल्टीस्टारर मूवी कलंक का टीजर और स्टारकास्ट पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी फिल्म 2019 की बड़ी फिल्मों में एक है. पीरियड ड्रामा लव स्टोरी में वरुण धवन जफर के रोल में दिखेंगे. एक्टर ने मूवी से अपना नया लुक पोस्टर शेयर किया है. इसमें वे एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.

फोटो में वरुण धवन बुल फाइट कर रहे हैं. कैप्शन शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- An iron-hearted man with an unapologetic attitude. ये पोस्टर बाहुबली के पोस्टर की याद दिलाता है जिसमें भल्लालदेव (राणा दग्गुबाती) बुल फाइट करते दिखे थे. कलंक में वरुण धवन अपने करियर के सबसे अलग रोल में दिखेंये मूवी करण जौहर के पिता का ड्रीम प्रोजेक्ट था. वे इसका निर्देशन करना चाहते थे. अब 15 साल बाद करण जौहर अपने पिता का ये ड्रीम प्रोजेक्ट सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं. मूवी 17 अप्रैल को रिलीज होगी. ये पहली बार है जब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने पीरियड ड्रामा मूवी को प्रोड्यूस किया है.

कलंक की कहानी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. फिल्म के टीजर में कहानी को खुलकर नहीं दिखाया गया है. कलंक में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं. वैसे फिल्म रिलीज से पहले ही इस पर कॉपी जैसे आरोप लग रहे हैं.गे.मूवी के पोस्टर और टीजर में इस्तेमाल किए गए बैकग्राउंड म्यूजिक को कॉपी बताया जा रहा है. कुछ फैंस ने मूवी के पोस्टर को ओम जय जगदीश से कॉपी बताया है. वहीं आरोप है कि कलंक का बैकग्राउंड म्यूजिक फेमस अमेरिकन टीवी शो “द फ्लैश” से कॉपी किया गया है. खबरों के मुताबिक, कलंक की कहानी हिंदू-मुस्लिम एंगल पर बेस्ड है. फिल्म में एक्टर ने कई खतरनाक स्टंट सीन्स खुद किए हैं.