शादी के 3 साल बाद नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने लिया तलाक का फैसला

0
2

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा अपने शानदार ड‍िजाइनर कलेक्शन की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन पर्सनल लाइफ में मसाबा की ज‍िंदगी ठीक नहीं चल रही है. प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक मसाबा ने पत‍ि से तलाक लेने का फैसला किया है. उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दी है. वैसे इस तलाक से पहले ही बीते साल 25 अगस्त को मसाबा ने ट्व‍िटर पर पोस्ट करते हुए ल‍िखा था कि उन्होंने अपने पत‍ि मधु मंटेना से अलग होने का फैसला किया है.

मसाबा ने र‍िश्ते को सुधारने का समय द‍िया, लेकिन अब उन्होंने मधु मंटेना तलाक लेना फाइनल किया है. मसाबा ने पोस्ट में ल‍िखा था, “बहुत सोचने और समझने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि अलग होना बेहतर है. हमें तलाक ले लेना चाहिए. ये फैसला परिवार और प्रोफेशन के लोगों से सलाह कर किया है. हम एक -दूसरे की र‍िस्पेक्ट करते हैं.”

“बेकार में एक-दूसरे के साथ जबरदस्ती रहने की कोश‍िश करने से अच्छा है अलग रहें. ये परिवार के लिए मुश्किल की घड़ी है और मसाबा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. मसाबा ने साल 2015 में मधु मंटेना से शादी की थी. मधु, रामगोपाल वर्मा के र‍िश्तेदार है. मधु, अब बंद हो चुकी फैंटम फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चार ओनर्स में से एक रहे हैं. वो निजी तौर पर मौसम, रक्तचरित्र और गजनी के भी निर्माता रहे हैं. इन द‍िनों मधु, ऋत‍िक रोशन की फिल्म सुपर 30 को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

उम्मीद है हमारे निवैसे बीते द‍िनों ये खबरें आई थीं कि मसाबा और मधु ने अपने ब‍िगड़े र‍िश्ते को वक्त देने का फैसला किया है. लेकिन दोनों इस कोश‍िश में नाकाम रहने के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मसाबा और मधु ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है.

मसाबा और मधु दोनों ने बेहतर समझ के साथ कोर्ट में तलाक के लिए अपील दी. तलाक के बाद मसाबा ने एलिमनी राशि लेने से मना नहीं किया है.

जी जीवन की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाएगा.”