शाहरुख की द‍िवाली पार्टी और रणवीर स‍िंह की हल्दी रस्म

0
10

शाहरुख खान की द‍िवाली पार्टी और रणवीर स‍िंह की हल्दी रस्म, मनोरंजन जगत में छाई रहीं ये खबरें. पढ़ें फिल्म रैप.

दीप‍िका पादुकोण-रणवीर स‍िंह की शादी14-15 नंवबर को होने जा रही है. हाल ही में दीपिका के घर शादी से पहले पारंपरिक नंदी पूजा हुई थी. वहीं रव‍िवार के द‍िन रणवीर स‍िंह के घर हल्दी रस्म हुई है. रणवीर की हल्दी रस्म की तस्वीरें एक्टर के फैन क्लब पर छाई हुई हैं.

सॉलिटेयर से बना है दीपिका का मंगलसूत्र, लाखों में है कीमत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट करीब आ रही हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. करीबी सूत्रों से शादी की तैयारियों से जुड़ी कई रोचक खबरें सामने आ रही हैं. किसी भी शादी में एक दुल्हन के आभूषण उसे खास एहसास दिलाते हैं. इन आभूषणों में सबसे खास होता है मंगलसूत्र. दीपिका की शादी का मंगलसूत्र भी काफी स्पेशल है साथी ही काफी कीमती भी है. ये सॉलिटेयर का मंगलसूत्र है जिसकी कीमत लाखों में है.

Bigg Boss: एल‍िमिनेशन राउंड में सलमान का ट्व‍िस्ट, ये सदस्य होगा बेघर

‘बिग बॉस 12’ में वीकेंड का वार रव‍िवार को होने जा रहा है. ये द‍िन खास है क्योंकि किसी एक सदस्य को घर से बाहर होना होगा. शनिवार के वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सलमान खान ने उन 4 सदस्यों का नाम बता दिया है जिन्हें दर्शकों ने सुरक्षित रखा है. जो सदस्य शन‍िवार को सेफ हो गए उनका नाम है, करणवीर बोहरा, श्रीसंत, दीपिका और सृष्टि हैं. लेकिन इनके साथ घर के 5 सदस्यों पर एल‍िम‍िनेशन की तलवार लटक रही है. ये सदस्य हैं, शिवाशीष मिश्रा, बिग बॉस मराठी की विनर मेघा धड़े, रोहित सुचांति, जसलीन मथारु और उर्वशी. बि‍ग बॉस के नए प्रोमो के मुताब‍िक एलिमिनेशन की प्रक्रिया इस बार दिलचस्प होने वाली है. घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम एक टास्क के जरिए लिया जाने वाला है. बिग बॉस घरवालों को एक टास्क के जर‍िए ये जिम्मेदारी दी है कि वो चुने क‍ि कौन बेघर होगा.

सामने आया ईशा अंबानी की शाही शादी का कार्ड, देखें पहली झलक

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड प्रमुख मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी 12 द‍िसंबर को होने जा रही है. इस शादी की हर छोटी-बड़ी चीज का इंतजाम खास अंदाज में किया जा रहा है. ईशा और आनंद पीरामल की शादी के कार्ड की पहली झलक सामने आ गई है. ये कार्ड सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. ईशा की शादी का कार्ड देखने में शाही लग रहा है. प‍िंक और गोल्डन बॉक्स में बनाए गए इस कार्ड को चार बॉक्स में बांटा गया है. वीड‍ियो के मुताब‍िक बॉक्स के पहले ह‍िस्से में मां गायत्री देवी की फोटो को रखा गया है.

रणबीर-आलिया के रिलेशन पर पहली बार बोलीं बहन रिद्धिमा कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिलेशनशिप लगातार सुर्खियों में है. आलिया रणबीर को काफी पहले से पसंद करती थीं और इस बात का खुलासा उन्होंने काफी पहले ही कर दिया था. हाल ही में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने दोनों के र‍िलेशन पर बातचीत की. उन्होंने कहा, “मैं क्या कह सकती हूं? मैं खुश हूं यदि मेरा भाई खुश है, और मैं बहुत खुश बहन हूं (उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा). जाहिर तौर पर रिद्धिमा ने इस बारे में सीधे तौर पर कुछ भी नहीं कहा लेकिन वो इस र‍िश्ते से खुश हैं.

SRK की द‍िवाली पार्टी में पहुंचे स्टार्स, करीना का लुक Viral

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने 3 तारीख की शाम बांद्रा स्थित अपने बंगले मन्नत पर बर्थडे और दिवाली पार्टी एक साथ ऑर्गनाइज की. इस पार्टी में तमाम दिग्गज सितारे शरीक हुए. फिल्मी सितारों से जगमगाती इस पार्टी में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, आमिर खान, जैकी श्रॉफ और संजय लीला भंसाली समेत तमाम फिल्म स्टार शामिल हुए. 3 नवंबर को बॉलीवुड के किंग खान 53 साल के हो गए. तो चलिए देखते हैं कि उनकी इस ग्रांड बर्थडे कम दिवाली पार्टी में सितारे किस अंदाज में पहुंचे.