शूटिंग के दौरान आयुष्मान खुराना का सबसे खौफनाक अनुभव, नहीं रोका काम

0
0

AAपिछले साल रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इन दिनों वह ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग में बिजी हैं. कई बार ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर या फिर एक्ट्रेस घायल हो गए. लेकिन, आयुष्मान खुराना के साथ कुछ अलग हुआ जिसे वह अपना खतरनाक अनुभव बता रहे हैं.

दरअसल, शूटिंग के दौरान जोंक (पानी के कीड़े) ने उन पर हमला कर दिया. बावजूद वह शूटिंग करते रहे. आयुष्मान खुराना ने इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है. आयुष्मान आर्टिकल 15 के लिए दलदल में एक ग्रिपिंग सीन कर रहे थे. शूट चल ही रहा था तभी उन्हें महसूस हुआ कि वे जोंकों के बीच खड़े हैं. इस दौरान वह शूट नहीं रोकना चाहते थे. उन्होंने निर्णय लिया कि वह रुके बिना शॉट कंप्लीट करेंगे.

इसके बाद उन्होंने उस सीन की शूटिंग पूरी की. आयुष्मान ने बताया कि यह उनका अब तक का सबसे कठिन शॉट था. इस घटना को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. उन्होंने बाकी स्टारकास्ट के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”आज क्राफ्ट के लिए मेरे लव टेस्ट का सच्चा दिन था. हमने अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही आर्टिकल 15 की आधी शूटिंग कर ली है. कल हमारा चैलेंजिंग दिन था. एक शॉट के लिए हमें दलदल में जाना था और ग्रिपिंग सीन करना था. सीन का आधा शूट होने के दौरान मैंने महसूस किया कि यह दलदल जोंकों (पानी के कीड़े) से भरा हुआ है. ”
आयुष्मान ने कहा, ”मैं फिल्म की बहादुर टीम को सैल्यूट करना चाहूंगा. उनके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. इस स्थिति में खतरनाक जोंकों के हमले के बावजूद उन्होंने बिना रुके शॉट पूरा किया. इसके अलावा आयुष्मान ने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के लिए लिखा- हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं.” बता दें कि आयुष्मान खुराना पहली बार अनुभव सिन्हा के साथ काम कर रहे हैं.

यह इनवेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म है. फिल्म में आयुष्मान एक पुलिसमैन की भूमिका में नजर आएंगे. इसकी शूटिंग 1 मार्च से शुरू है. अनुभव सिन्हा ने पिछले साल आई ‘मुल्क’ का निर्देशन किया था. इसमें तापसी पन्नू, ऋषि कपूर, प्रतीक बब्बर जैसे एक्टर्स ने काम किया था.