श्रीदेवी की यादें ‘पागलपंती’ में होंगी ताज़ा, ब्लॉकबस्टर गाने पर थिरकेंगी उर्वशी रौतेला

0
1
श्रीदेवी की यादें 'पागलपंती

इन दिनों बॉलीवुड में नए गानों के साथ साथ पुराने गानों को रिक्रिएट करने का भी ट्रेंड जोरों पर हैं। हाल ही में कई ऐसी फिल्में देखने को मिल रही हैं जिनमें पुराने गानों ने चार चांद लगाए हैं। ऐसा ही फिर दर्शकों को देखने मिलेगा जब उर्वशी रौतेला अपनी आगामी फिल्म पागलपंती में श्रीदेवी के ब्लॉकबस्टर गाने पर थिरकेंगी।

उर्वशी रौतेला जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पागलपंती में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज़ हो चुका है। बताया जा रहा है कि उर्वशी इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रीदेवी के आइकोनिक सोंग तेरा बीमार मेरा दिल को रिक्रिएट करने जा रही हैं।

गाने पर बात करते हुए उर्वशी ने बताया कि ये एक ट्रिब्यूट होने वाला है। न्यूज़ 18 के मुताबिक उर्वशी ने कहा, इस गाने को शूट करते समय में काफी घबराई हुई थी, इस गाने का रिक्रिएशन मेरी तरफ से लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी के लिए एक ट्रिब्यूट होगा, मैं चाहती हूं कि में इस गाने के साथ न्याय कर सकूं, लोग इस गाने के मूड और वाइब्स को एंजॉय करेंगे, आशा है कि उन्हें ये गाना पसंद आए।

आपको बता दें कि श्रीदेवी पर फिल्माए गए इस गाने में उनके साथ सनी देओल और रजनीकांत भी थे। ये गाना 1983 में आई फिल्म चालबाज़ का है। इस फिल्म में श्रीदेवी का डबल रोल था। अब इस गाने में उर्वशी के खूबसूरत डांस मूव्स क्या नया तड़का लगाते हैं, ये देखने के लिए हर कोई उत्सुक है।