श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के बाद दीपक ठाकुर-सोमी खान के रिश्ते में दरार

0
2

बिग बॉस 12 से अच्छे दोस्त बनकर निकले दीपक ठाकुर और सोमी खान की दोस्ती में दरार की खबरें हैं. दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. रियलिटी शो में उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. वे साथ में एक म्यूजिक एलबम में नजर आने वाले थे. लेकिन एलबम रिलीज होने से पहले ही उनके बीच लड़ाई हो गई है.

दीपक ठाकुर ने सोमी खान और उनके बीच गलतफहमी होने की खबर को कंफर्म किया है. इंडिया फॉरम से बातचीत में ये भी बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर सोमी खान को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि दीपक ने कंफर्म किया कि वे सोमी के साथ प्रोफेशनल रहकर म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करेंगे. पोर्टल से बातचीत में दीपक ने कहा, “हम दोनों के बीच इतना बड़ा कुछ नहीं हुआ है.”

बकौल दीपक, ”कुछ गलतफहमियों की वजह से हमारे बीच छोटी सी लड़ाई हुई है. मैंने पहले सोमी को अनफॉलो किया. मैं प्रोफेशनल रहूंगा. ऐसी लड़ाई नहीं हुई कि एक दूसरे की शक्ल ही नहीं देखेंगे.”

वहीं सोमी खान ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. उनका कहना है कि वे दीपक ठाकुर के बारे में बात नहीं करना चाहती. बता दें, सोमी और दीपक ने भजन सम्राट अनूप जलोटा और डॉक्टर रीना मेहता के म्यूजिक एलबम केसरिया बालम में काम किया है. पिछले दिनों उन्होंने गाने की गुजरात के भुज में शूटिंग की. अब दोनों की ये लड़ाई पीआर स्टंट है या असलियत में नोंकझोंक हुई है, ये देखना होगा.
बिग बॉस में सोमी खान और दीपक ठाकुर का रिश्ता चर्चा में रहा था. बिहारी बाबू ने कई बार सोमी के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था. मगर सोमी ने उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया. शो से आने के बाद सोमी, श्रीसंत के साथ दीपक के गांव मुजफ्फरपुर भी गई थीं. ऐसे में फैंस दोनों की दोस्ती में आई तकरार की खबर सुनकर शॉक्ड हैं.