संबंध बनाने से मना करने पर क्लब मालिक ने ली ब्यूटी क्वीन की जान .

0
10

बैंकॉक में पूर्व ब्यूटी क्वीन पवीना नैमुइनग्रूक की गोली मारकर हत्या. वारदात के दौरान पवीना बेस्ट फ्रेंड के साथ मना रही थी बर्थडे पार्टी. दोस्त को भी नहीं बख्शा, दोनों की मौके पर हुई मौत.
बैंकॉक के थाइलैंड में एक पूर्व ब्यूटी क्वीन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पवीना नैमुइनग्रूक नाम की इस ब्यूटी क्वीन के हत्या की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब वह अपने दोस्त के साथ जन्मदिन की पार्टी मना रही थी.

रिपोटर्स के मुताबि‍क, पूर्व ब्यूटी क्वीन के सिर और सीने में 4 गोलियां मारी गई. जबकि उनके दोस्त पर 3 गोलियां चलाई गईं. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

ब्यूटी क्वीन मोनिका की लुटेरों ने गोली मारकर की हत्या

जानकारी के मुताबि‍क, क्लब के मालिक पान्या यिनगैंग ने हत्या इसलिए की क्योंकि पवीना ने उससे शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था. पान्या इस 20 साल की ब्यूटी क्वीन से शादी करना चाहता था. लेकिन उसके हिसंक व्यवहार के चलते पवीना ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

ब्यूटी क्वीन, जिसकी मौत को भगवान ने भी कर दिया रिजेक्ट

आरोपी को शक था कि पवीना का बेस्ट फ्रेंड नानताची उसका प्रेमी था. ये भी जानकारी है कि बर्थडे पार्टी के दौरान ही पवीना अपने बेस्ट फ्रेंड से सगाई करने वाली थीं.
पवीना ने साल 2016 में ही पढ़ाई छोड़ दी थी और टूरिस्ट प्लेस फुकेट के गोगो बार में डांसर के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था. पवीना के रिश्तेदारों ने भी बताया कि पवीना की हत्या की सुपारी देने वाला क्लब का मालिक पवीना से एक-तरफा प्यार करता था.

इस घटना के बाद क्लब मालिक पान्या और उसके साथी जिरासक उनाईबन के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी कर दिया गया है. अब पुलिस 43 साल के पान्या यिनगैंग की तलाश कर रही है.