सनी लियोनी जल्द ही फिल्म वीरमदेवी में नजर आने वाली हैं.

0
4

सनी लियोनी को फिल्म वीरमदेवी में मुख्य भूमिका में चुने जाने का विरोध शुरू हो गया है. कनार्टक के कुछ संगठनों ने पद्मावत जैसे विरोध की धमकी दी है.

सनी लियोनी जल्द ही फिल्म वीरमदेवी में नजर आने वाली हैं. लेकिन अभी से इस फिल्म का विरोध होना शुरू हो गया है. कर्नाटक के कुछ संगठन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सनी लियोनी को कास्ट किए जाने का विरोध कर रहे हैं.

कन्नड़ रक्षना वेदिके युवा सेना का कहना है कि सनी का इस फिल्म में होना एक ऐतिहासिक किरदार का अपमान है. इस संगठन ने धमकी दी है कि यदि फिल्म को नहीं रोका गया तो पद्मावत जैसा विरोध किया जाएगा. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कुछ युवाओं ने विरोध में ब्लेड से हथेली भी काट ली हैं.

संगठन के प्रमुख आर. हरीश ने कहा- ये सही नहीं है कि सनी लियोनी किसी ऐसे ऐतिहासिक किरदार को निभाएं, जिसने हिन्दू हितों का संरक्षण किया. सनी लियोनी एडल्ट फिल्म स्टार के रूप में जानी जाती हैं. उन्हें ऐसा किरदार नहीं निभाना चाहिए, जो न सिर्फ कर्नाटक में बल्क‍ि पूरे देश में मशहूर हैं. कर्नाटक में वीरमदेवी ने कई मंदिर बनवाए हैं.

बता दें कि पद्मावत फिल्म की रिलीज से पहले भी राजपूतों संगठनों ने फिल्म का विरोध किया था. इसे भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया गया था. बाद में इसे नाम बदलकर रिलीज किया गया. फिल्म में दीप‍िका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थीं.