सबसे तेज नेटवर्क वाले 10 देश…

0
5

10. संयुक्त राज्य अमेरिका

यू.एस. में औसत इंटरनेट कनेक्टिविटी की गति २०१ first की पहली तिमाही के दौरान १ in.-एमबीपीएस थी, जो २२ प्रतिशत सालाना की वृद्धि थी। अमेरिका के भीतर, वाशिंगटन, डीसी, में सबसे तेज इंटरनेट गति है, इसके बाद डेलावेयर और मैसाचुसेट्स हैं।

9. डेनमार्क

डेनमार्क में औसत कनेक्टिविटी की गति 20.1 एमबीपीएस है, जो 2016 की अंतिम तिमाही से थोड़ी कमी है, लेकिन अभी भी 2016 की पहली तिमाही से 17 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। डेनमार्क जो यूएस न्यूज की सर्वश्रेष्ठ 12 वीं रैंकिंग में 12 वें स्थान पर है। 5.6 मिलियन से अधिक और उत्तरी यूरोप और दुनिया के बाकी हिस्सों के बीच एक प्रमुख प्रवेश द्वार के रूप में कार्य करता है।

8. जापान

जापान में, औसत इंटरनेट कनेक्टिविटी की गति 20.2 एमबीपीएस है, जो 2016 में समान समय सीमा से 11 प्रतिशत अधिक है। देश अपनी शक्ति, उद्यमशीलता और सांस्कृतिक प्रभाव के लिए अत्यधिक माना जाता है, जो सर्वश्रेष्ठ देशों की रैंकिंग में पांचवां स्थान रखता है।


7. सिंगापुर

20.3 एमबीपीएस की औसत कनेक्टिविटी की गति सिंगापुर को एशिया-प्रशांत क्षेत्र में इंटरनेट की गति में साल-दर-साल की वृद्धि के साथ देश बनाती है, 2016 में समान समय सीमा की तुलना में 23 प्रतिशत तेज गति से। द्वीप शहर-राज्य एक है दुनिया के सबसे धनी देशों में और सर्वश्रेष्ठ देशों की रैंकिंग में 15 वें स्थान पर है।

 

6. फिनलैंड

औसत इंटरनेट कनेक्टिविटी की गति 20.5 एमबीपीएस है, 2016 में इसी अवधि से 15 प्रतिशत की वृद्धि। फिनलैंड, शिक्षा और प्रेस स्वतंत्रता में एक अंतरराष्ट्रीय नेता, अपने नागरिकों की उद्यमशीलता और जीवन की गुणवत्ता के कारण सर्वश्रेष्ठ देशों की रैंकिंग में उच्च रैंक करता है।

5. स्विट्जरलैंड

स्विट्जरलैंड के नागरिकों की औसत कनेक्टिविटी गति 21.7 एमबीपीएस है, जो 16 प्रतिशत सालाना वृद्धि है। स्विट्जरलैंड जो सर्वश्रेष्ठ देशों की रैंकिंग में पहले स्थान पर है, अपनी अर्थव्यवस्था को अत्यधिक विकसित वित्तीय सेवाओं और उच्च तकनीक विनिर्माण क्षेत्रों पर केंद्रित करता है।

4. हांगकांग

हांगकांग में इंटरनेट कनेक्टिविटी की गति – चीन के दक्षिण-पूर्वी तट पर ज्यादातर स्वायत्त क्षेत्र है – 2016 में समान समय सीमा की तुलना में 21.9 एमबीपीएस, 10 प्रतिशत अधिक है।

3. स्वीडन

स्वीडन में, औसत कनेक्टिविटी की गति 22.5 एमबीपीएस है, जो पिछले साल से 9.2 प्रतिशत की वृद्धि है। आर्थिक रूप से स्थिर और प्रगतिशील, स्वीडन सर्वश्रेष्ठ देशों की रैंकिंग में छठे स्थान पर है।

TECH$$$$$$CHAKIT?? क्लिक करें

2. नॉर्वे

नॉर्वे में औसत कनेक्शन गति 23.5 एमबीपीएस है, 2016 की पहली तिमाही से 10 प्रतिशत की वृद्धि। नॉर्वे, पश्चिमी स्कैंडिनेवियाई राष्ट्र, अपने जीवन की गुणवत्ता और नागरिकता के लिए सर्वश्रेष्ठ देशों की रैंकिंग में 10 वें स्थान पर है।

1. दक्षिण कोरिया

2016 में समान समय सीमा से 1.7 प्रतिशत की गिरावट के बावजूद दक्षिण कोरिया 28.6 एमबीपीएस की कनेक्टिविटी गति के साथ सूची में सबसे ऊपर है। वैश्विक आबादी के 12 प्रतिशत की तुलना में अनुमानित 40 प्रतिशत आबादी में 25 एमबीपीएस से अधिक की गति है।