सारा खान ने शेयर की बिकिनी की तस्वीरें

0
12

पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस सारा खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। सोशल मीडिया पर वह आए दिनों अपनी हॉट तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं। एक बार फिर सारा ने सोशल मीडिया पर बैक टू बैक हॅाट तस्वीरों को पोस्ट कर सनसनी मचा रखी है

इस बार सारा ने हाथ में शराब की बोतल के साथ बेहद ही बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, जिस वजह से वह रातोंरात सुर्खियों में आ गई हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘ये जमाना मुझे हर वक्त जज करता रहता है’

सारा की ये तस्वीर पोस्ट करते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। किसी ने उन्हें मुस्लिम होकर उनकी बॉडी शेमिंग को लेकर कमेंट किए तो किसी ने सीरियल की बहू होने की वजह से बिकिनी में खुद को दिखाने पर भी उनका मजाक उड़ाया है।

एक यूजर ने उन्हें कमेंट कर लिखा- इससे तो जहर पी लेती। एक दूसरे यूजर ने लिखा ऐसी हरकत करेगी तो सब जज ही करेंगे। एक ने तो उन्हें इस्लाम की दुहाई दी है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा अपनी तस्वीरों को लेकर यूजर्स के निशाने पर आईं हो। कुछ समय पहले उन्होंने एक पाकिस्तान एड ‘फैजा ब्यूटी क्रीम’ शूट किया था जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था। इस एड में सारा काफी हॉट नजर आईं, लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इसके लिए बहुत खरी खोटी सुनाई। यहां तक कि कुछ लोगों ने तो उन्हें भारत तक छोड़ने के लिए कह दिया था।