सुजुकी गिक्सर 250 भारत में जल्द ही लॉन्च होगी – केटीएम 250 ड्यूक को टक्कर देने के लिए…

0
21

सुजुकी मोटरसाइकिल को भारत में जल्द ही अपनी नई Gixxer 250 मोटरसाइकिल का अनावरण करने के लिए कहा जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 मई 2019 को नई Suzuki Gixxer का खुलासा किया जाएगा, जिसमें बाद के स्टेज पर भारत-लॉन्च होने की उम्मीद है।

Motoroids के अनुसार, नई सुजुकी Gixxer 250 एक नग्न सड़क संस्करण और पूरी तरह से निष्पक्ष संस्करण में उपलब्ध होगी। यह Gixxer 155 जुड़वा के समान है जो वर्तमान में भारतीय बाजार में बिक्री पर है। जबकि नग्न सड़क Gixxer 250 का अगले महीने अनावरण किया जाएगा, पूरी तरह से निष्पक्ष Gixxer 250 SF कुछ महीनों बाद प्रदर्शित किया जाएगा।

Suzuki Gixxer 250 इंडिया लॉन्च प्लान लीक

दोनों मोटरसाइकिल, अपने छोटे विस्थापन भाई-बहनों के विपरीत, बोल्ड और स्पोर्टी डिज़ाइन पेश करेंगे, जो कि उनके बड़े GSX रेंज से प्रेरित हैं। हालांकि, दोनों मोटरसाइकिल इंजनों से एक आरामदायक सीधी स्थिति और रैखिक त्वरण की पेशकश करेंगे।

आगामी Suzuki Gixxer 250 की तकनीकी विशिष्टताओं की घोषणा की जानी बाकी है। हालाँकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि सुजुकी Gixxer 250 को एक सिंगल-सिलेंडर यूनिट के साथ पेश कर सकती है, बजाय इसके कि अंतर्राष्ट्रीय-स्पेस GSX-250R पर देखी गई समानांतर-ट्विन। एकल-सिलेंडर इकाई से 20 – 25bhp की सीमा में एक बिजली उत्पादन का उत्पादन करने की उम्मीद की जाएगी। इंजन आगे छह-स्पीड गियरबॉक्स के लिए आएगा।

Suzuki Gixxer 155 से स्थापित फ्रेम, चेसिस और सस्पेंशन को भी उधार ले सकता है। हालांकि इन्हें संशोधित और प्रबलित किया जाएगा। समान घटकों के उपयोग से सुज़ुकी को कुल उत्पादन लागत को कम करने में मदद मिलेगी; उन्हें भारतीय बाजार में प्रतिस्पर्धी रूप से मोटरसाइकिल की कीमत देने की अनुमति देता है। मोटरसाइकिल के अतिरिक्त वजन और बिजली उत्पादन को संभालने के लिए सुजुकी गिक्सर 250 पर ब्रेक लगाना हालांकि बेहतर होगा। सुजुकी भी मानक के रूप में एक दोहरे चैनल ABS सिस्टम के साथ Gixxer 250 की पेशकश कर सकता है।

सुविधाओं के संदर्भ में, आगामी सुजुकी Gixxer 250 को पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप के साथ आने की उम्मीद है; दूसरों के बीच में भी।

नए Gixxer 250 के अलावा, Suzuki अपने Gixxer 155 मॉडल को भी अपडेट करने की योजना बना रहा है। नई सुजुकी Gixxer 155 भी डिजाइन परिवर्तन और फीचर अपडेट के साथ आने की उम्मीद है, 2019 के अंत के दौरान कुछ समय पहले लॉन्च होने के साथ – अधिक जानकारी के लिए यहां पढ़ें।

भारत में सुजुकी Gixxer 250 पर विचार

Suzuki Gixxer 250 ब्रांड के इंडिया लाइनअप में नवीनतम उत्पाद होगा। एक बार लॉन्च होने के बाद, Suzuki Gixxer 250 की कीमत 1.25 लाख रुपये, एक्स-शोरूम रेंज में होने की उम्मीद है। यह भारतीय बाजार में यामाहा FZ25 और KTM 250 ड्यूक की पसंद को टक्कर देगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here