सैमसंग का बेस्ट कैमरा फोन लॉन्च DSLR से होगा मुकाबला, फोन के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें …

0
3

 

सैमसंग ने गैलेक्सी एस 10 लाइट लॉन्च किया है। सीईएस 2020 से कुछ दिन पहले, सैमसंग ने गैलेक्सी एस 10 लाइट लाइट का अनावरण किया है। गैलेक्सी एस 10 लाइट 48 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है। प्राथमिक कैमरा सैमसंग के इन-हाउस सुपर स्टेडी ओआईएस स्थिरीकरण तकनीक का समर्थन करता है। यह फोन गैलेक्सी नोट 10 लाइट के डिज़ाइन से मिलता-जुलता है और इसमें फ्लैट-इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले के साथ एक केंद्र में स्थित हॉल पंच फ्रंट कैमरा है।

गैलेक्सी एस 10 लाइट की कीमत, उपलब्धता

दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज गैलेक्सी एस 10 लाइट की कीमत का खुलासा होना बाकी है। लेकिन हम 7 जनवरी को एक घोषणा की उम्मीद कर सकते हैं। गैलेक्सी S10 लाइट दो कॉन्फ़िगरेशन में आएगा – 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज। यह प्रिज्म व्हाइट, प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी एस 10 लाइट के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 लाइट में 6.7 इंच का फुल एचडी + (1080 x 2400 पिक्सल) इन्फिनिटी-ओ सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसका पिक्सल घनत्व 394ppi है। गैलेक्सी S10 एक शानदार कैमरा है जिसमें लाइट होल पंच, स्लिम बेज़ल्स और राउंडेड कॉर्नर हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 लाइट में 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है, जिसमें 123-डिग्री व्यू फील्ड है।

गैलेक्सी S10 लाइट 64-बिट 7nm ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए सिलिकॉन Exynos SoC का इस्तेमाल किया जाता है। सैमसंग गैलेक्सी S10 के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में f / 2.0 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का मुख्य शूटर और स्थिरीकरण के लिए सुपर स्टीड OIS शामिल हैं। सैमसंग का कहना है कि सुपर स्टेडी ओआईएस फीचर, कैमरा ऐप में सुपर स्टेडी मोड के साथ युग्मित है, हाथों को स्थानांतरित करने पर भी चिकनी और धुंधली-मुक्त वीडियो देने में मदद करता है। इसमें 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है जिसमें क्लोज़-अप तस्वीरें क्लिक करने के लिए f / 2.4 लेंस है।

फ्रंट में f / 2.2 लेंस के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। गैलेक्सी S10 लाइट में सुपर-फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है। फोन ऑथेंटिकेशन के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है, लेकिन फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है। यह 128GB की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा देता है जो माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है।