सैमसंग: गैलेक्सी एम 11 स्पेक्स और रिलीज़ …

    0
    1

     

    पिछले दशक के बाद से, स्मार्टफोन हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गए हैं। ज्यादातर चीजें हमें एक स्मार्टफोन की जरूरत होती हैं। स्मार्टफोन के बिना जीवन की कल्पना करो। कठिन, क्या यह नहीं है? यह कितना महत्वपूर्ण हो गया है

    स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के मामले में दुनिया में दबदबा है। हर कंपनी बेहतरीन तरह के फोन बनाने की कोशिश करती है। ऐसे फोन का निर्माण करना असंभव लगता है जो सस्ते और प्रदर्शन करने वाले जानवर हों।

    हालाँकि, मेरा कहना है कि सस्ते फोन बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकते। वे आईफोन या सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज़ को पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे काफी अच्छे परिणाम देते हैं। यह उन्हें एक प्रशंसक पसंदीदा बनाता है।

    सैमसंग एक नया फोन जारी करके बाद को प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है। यह फोन कुछ फोन की तुलना में सस्ता है और यह सबसे बेहतर प्रदर्शन कर सकता है। सभी नए सैमसंग गैलेक्सी एम 11 का उत्पादन चल रहा है।

    इसे भी पढ़ें: कॉल ऑफ़ ड्यूटी वॉरज़ोन: डेवलपर्स के द्वारा जारी किए गए वीडियो के पीछे एक नया दृश्य

    विशेष विवरण

    फोन में एक स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है। यह प्रोसेसर सबसे अच्छा है। मैं गेमर्स के लिए इस फोन की सिफारिश नहीं करूंगा। ऐसा नहीं है कि यह PUBG मोबाइल जैसे आधुनिक गेम नहीं चला रहा है।

    इसके बाद रैम आता है। इस डिवाइस में 3GB से 4GB RAM मौजूद है। यही कारण है कि मैं मोबाइल गेमर्स के लिए इस फोन की सिफारिश नहीं करूंगा। यह फ़ोन बहुत अच्छा है अगर आप बस ऐसे फ़ोन की तलाश में हैं जो आपकी रोज़मर्रा की नौकरी करता है।

    यह फोन एंड्रॉइड 10.0 पर चलता है। एक अच्छी सुविधा। और इसमें 32GB से 64GB की स्टोरेज है, जो बहुत ज्यादा नहीं है। एक और बात जो इस फोन का दावा करती है वह है ट्रिपल कैमरे की मौजूदगी। वे एक 13MP कैमरा, 5MP कैमरा और एक 2MP कैमरा शामिल हैं। साथ ही इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। काफी अच्छा।

    यह डिवाइस 4 जी को बेस्ट सपोर्ट करता है। यह एक ड्यूल सिम फोन है और यह लगभग 6.4 phone विशाल है। इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

    सैमसंग गैलेक्सी M11 रिलीज़

    फोन इस साल के मध्य अप्रैल और मध्य मई के बीच कुछ समय में जारी हो सकता है।