सैमसंग गैलेक्सी ए 21 रेंडर लीक लॉन्च का पूरा डिजाइन आगे …

0
1

 

सैमसंग गैलेक्सी A21 आगामी स्मार्टफोन में से एक है जो हम देर से अफवाह मिलों में आ रहे हैं। यह देखते हुए कि कंपनी ने हाल ही में गैलेक्सी ए 11 और गैलेक्सी ए 31 की घोषणा की है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि गैलेक्सी ए 21 को जल्द ही कुछ समय के लिए देखा जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी ए 21 लीक

जबकि हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले हफ्तों में सैमसंग गैलेक्सी ए 21 को लॉन्च किया जाएगा, स्मार्टफोन के रेंडर को जाने-माने टिपस्टर इवान ब्लास के माध्यम से 360-डिग्री वीडियो के माध्यम से लीक किया गया है। यह रिसाव हमें एक नज़र देता है कि डिवाइस कैसा दिख सकता है। यह देखते हुए कि यह गैलेक्सी ए 20 की अगली कड़ी होगी, हम उम्मीद नहीं कर सकते कि डिज़ाइन बहुत अधिक होगा।

क्या दिलचस्प है कि लीक रेंडर उस डिज़ाइन के अनुरूप है जिसे हमने लीक हुए केस रेंडर में से एक में देखा था जो 2019 के अंत में ऑनलाइन वापस आया था।

सैमसंग गैलेक्सी A21 लीक रेंडर

आगामी सैमसंग स्मार्टफोन के मार्केटिंग रेंडर से पता चलता है कि डिस्प्ले के ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कैमरा कटआउट हो सकता है। यह पक्षों और शीर्ष पर संकीर्ण bezels और एक काफी ध्यान देने योग्य ठोड़ी प्रतीत होता है। इसके रियर पर चलते हुए, गैलेक्सी ए 21 में एक क्वाड-कैमरा सेटअप है, जिसमें सबसे ऊपर बाएं कोने पर चार लेंस और एक फिंगरप्रिंट सेंसर की व्यवस्था है।

इसकी तुलना में, गैलेक्सी ए 20 में रियर पर डुअल कैमरा सेंसर हैं। गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन द्वारा उपयोग किए जाने वाले कैमरा सेंसर के हालिया संयोजन को देखते हुए, हम सैमसंग गैलेक्सी ए 21 को अल्ट्रा-वाइड, मैक्रो और डेप्थ सेंसर के साथ प्राथमिक सेंसर के साथ आने की उम्मीद कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A21 अफवाह चश्मा

इससे पहले, हमने गैलेक्सी ए 21 के संबंध में कई रिपोर्ट देखी हैं। यह स्मार्टफोन पिछले महीने गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर सामने आया था, जिसमें इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन बताए गए थे। उसी के अनुसार, स्मार्टफोन को 2.3GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6765V (Helio P35) प्रोसेसर से 3GB रैम के साथ पावर मिलेगी। यह भी पता चलता है कि गैलेक्सी ए 21 एंड्रॉइड 10 को आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा।

इसके अलावा, माना जाता है कि यह डिवाइस एक पॉली कार्बोनेट बिल्ड, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 4000mAh की बैटरी और अधिक और सैमसंग के वन UI 2.0 के साथ एंड्रॉइड 10. शीर्ष पर आता है। Exynos 7904 SoC की उपस्थिति और 5000mAh की बैटरी।

हम क्या उम्मीद करते हैं

सैमसंग गैलेक्सी ए 21 की लॉन्च तिथि के बारे में कोई आधिकारिक शब्द नहीं है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा लेकिन तब तक इस रिसाव को एक चुटकी नमक के साथ लेना होगा।