सैमसंग ने स्मार्टफोन और एक्सेसरीज को कीटाणुरहित रखने के लिए UV Sterilizer लॉन्च किया; कीमत, विनिर्देशों और अन्य विवरणों की जांच करें …

0
0

 

दक्षिण कोरियाई उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज सैमसंग ने भारत में वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया यूवी स्टेरिलाइज़र लॉन्च किया है जिसका उपयोग स्मार्टफोन और सामान को साफ और संरक्षित रखने के लिए किया जा सकता है।

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज सैमसंग ने भारत में वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया यूवी स्टेरिलाइजर लॉन्च किया है जिसका उपयोग स्मार्टफोन और सामान को साफ और संरक्षित रखने के लिए किया जा सकता है।

यह 3,599 रुपये की कीमत के साथ आता है और अगले महीने से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। नए लॉन्च किए गए डिवाइस से कुछ ही समय में उपयोगकर्ताओं को अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन, गैलेक्सी बड्स और स्मार्टवॉच कीटाणुरहित रखने में मदद मिलेगी।

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोहनदीप सिंह ने कहा, “यूवी स्टेरलाइज़र हमारे व्यक्तिगत दैनिक सामानों को रोगाणु मुक्त, संरक्षित और कीटाणुमुक्त रखने के लिए एक सही और कॉम्पैक्ट डिवाइस है।”

डिवाइस को सैमसंग मोबाइल एक्सेसरी पार्टनरशिप प्रोग्राम (SMAPP) के एक पार्टनर Samsung C & T द्वारा निर्मित किया गया है और इसे विभिन्न प्रकार के डिवाइस के आकार के अनुसार बनाया गया है, ताकि आप अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले कई उत्पादों की स्टरलाइज़ कर सकें।

दो स्वतंत्र प्रमाणन संस्थानों, इंटरटेक और एसजीएस द्वारा किए गए परीक्षणों के अनुसार, यूवी स्टेरलाइज़र प्रभावी रूप से 99 प्रतिशत बैक्टीरिया और कीटाणुओं को मारता है जिसमें ई कोलाई, स्टैफिलोकोकस ऑरियस और कैंडिडा अल्बिकन्स शामिल हैं।

अन्य विशेषताओं के बीच, यूवी स्टरलाइज़र को एकल बटन के साथ एक्सेस किया जा सकता है जो डिवाइस को चालू और बंद करता है। डिवाइस स्वचालित रूप से 10 मिनट के बाद बंद हो जाता है, जिससे उपयोगकर्ता अपने सामान को साफ कर सकते हैं।

बॉक्स दोहरी यूवी रोशनी के साथ आता है जो अंदर रखी जाने वाली वस्तुओं की ऊपरी और निचली सतह दोनों को निष्फल कर देता है। UV Sterilizer विस्तृत है और कॉम्पैक्ट और उपयोग में आसान है।

डिवाइस एक चिकना और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आता है जिसे आसानी से चारों ओर ले जाया जा सकता है। स्टरलाइज़िंग बॉक्स को आवश्यक वस्तुओं और यहां तक ​​कि गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा, गैलेक्सी नोट 10+ जैसे बड़े स्मार्टफोनों को कीटाणुरहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह एक 10W वायरलेस चार्जर के साथ आता है जो स्मार्टफोन, बड्स या अन्य उपकरणों को चार्ज कर सकता है, और सैनिटाइजेशन किए जाने के बाद भी चार्जिंग जारी है।

मुख्य विनिर्देशों

श्रेणी यूवी स्टरलाइज़र

स्टरलाइज़ करने का समय 10 मिनट

प्रमाणन डब्ल्यूपीसी (क्यूई), सीई, सीबी, एफसीसी, केसी

चार्ज 10W वायरलेस चार्जिंग

बाहरी आयाम 22.8 x 13.3 x 4.95 सेमी

आंतरिक आयाम 19.6 x 9.6 x 3.3 सेमी

(S20 अल्ट्रा, नोट 10 + को स्टोर किया जा सकता है)

वजन 369 ग्राम