सोनी ने पुष्टि की है कि प्लेस्टेशन 5 में विशेष गेम होंगे; सभी नए PS4 खेल संगत संगत होना चाहिए …

0
1

 

प्लेस्टेशन 5 में विशेष गेम होंगे, सोनी ने पुष्टि की है। सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट ने Gameind Industries.biz के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “यह PlayStation समुदाय को कुछ नया, कुछ अलग करने का मौका दे सकता है, जो वास्तव में केवल PS5 पर आनंद ले सकता है।” यह बहुत आश्चर्य की बात नहीं है कि सोनी PS5-exclusives के लिए धधक रही सभी बंदूकें जा रहा है जो वास्तव में अपनी अगली पीढ़ी के कंसोल की “सही” क्षमताओं को दिखाएगा, लेकिन साथ ही, कोई Microsoft के खिलाफ यहां दृष्टिकोण के अंतर को नोटिस करने में मदद नहीं कर सकता है और इसके प्रतिस्पर्धी कंसोल, उर्फ ​​Xbox सीरीज एक्स। फिर भी।

पिछली कुछ पीढ़ियों से, Microsoft ने Xbox के लिए एक मामला बनाने के लिए पुराने खेलों की पिछड़ी संगतता पर बहुत अधिक भरोसा किया है, यहां तक ​​कि सोनी ने नए और अनन्य गेम बनाने पर अपना ध्यान केंद्रित किया जो अपने नए (एर) कंसोल पर सबसे अच्छा चलाते हैं। लगता है, इस साल ग्राफिक्स और प्रदर्शन की बात करें तो जितनी चीजें बदलने जा रही हैं, उतनी ही वे विपणन और बिक्री के लिए भी रहेंगी। सोनी ने पुष्टि की है कि PS5 लगभग 100 सबसे अधिक बिकने वाले PS4 गेम का समर्थन करेगा, लेकिन फिर, यह Xbox सीरीज X को खींचने में सक्षम होने के लिए कोई मैच नहीं है – चार कंसोल पीढ़ियों में हजारों गेम, Microsoft क्या है वादा किया।

“हमने हमेशा कहा है कि हम पीढ़ियों में विश्वास करते हैं। हमारा मानना ​​है कि जब आप अगली-जेन कंसोल बनाने की सभी परेशानी में जाते हैं, तो इसमें ऐसी विशेषताएं और लाभ शामिल होने चाहिए जो पिछली पीढ़ी को शामिल नहीं करते हैं। और, हमारे विचार में, लोगों को ऐसे गेम बनाने चाहिए, जो उन विशेषताओं का सबसे अधिक लाभ उठा सकें, ”रयान ने कहा, दोहराते हुए कि नए ड्यूलसेंस कंट्रोलर, 3 डी ऑडियो और पीएस 5 के एसएसडी जैसे कारक संभवत: नए गेमों के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

सोनी ने पहले ही हमें PS5 के तकनीकी पहलुओं में एक गहरी डुबकी दे दी है, भले ही हम अभी भी नहीं जानते हैं कि कंसोल वास्तव में कैसा दिखता है, और हमने इसे हाल ही में अवास्तविक इंजन 5 डेमो एपिक के सौजन्य से देखा है। खेल। सोनी भी 4 जून को हमें कुछ PS5 गेम (और उम्मीद है कि कुछ गेमप्ले) दिखाने के लिए तैयार है। लेकिन एक समस्या है। दुनिया आज से बहुत अलग है जब सोनी ने PS5 की कल्पना करना शुरू किया था। सोनी के पास वर्तमान में संभावित गेमर्स को बताने और अनुभव करने का कोई वास्तविक तरीका नहीं है कि PS5 उनके गेमिंग अनुभव को बिल्कुल कैसे बदल देगा। बड़े लीग गेमिंग एक्सपोज़ रद्द होने के बाद, लोगों को अपने घरों में बंद कर दिया गया, सोनी को कम से कम पहले कुछ महीनों में अपने नए कंसोल को बेचने के लिए वर्ड ऑफ माउथ पर भरोसा करना होगा। इसमें मौजूदा PS4 समुदाय दोनों शामिल हैं, जो विशाल और नए ग्राहक हैं।

“हम हमेशा महसूस करते हैं कि पीएस 5 के लॉन्च के बाद कई सालों तक उस (पीएस 4) समुदाय की सेवा करने की हमारी ज़िम्मेदारी थी और यह हमारे लिए एक बहुत बड़ा व्यापार अवसर था।” PS4 कुछ समय के लिए गेमिंग कंसोल मार्केट पर हावी रहेगा, और द लास्ट ऑफ अस पार्ट II और घोस्ट ऑफ त्सुशिमा जैसे शीर्षकों के साथ, सोनी इस तथ्य के बावजूद कि सिस्टम को जीवित रखने के अपने वादे को पूरा कर रहा है, इस तथ्य के बावजूद PS5 कोने के चारों ओर है। जिसके बारे में बोलते हुए, सोनी ने डेवलपर्स को यह भी बताया कि 13 जुलाई को प्रमाणीकरण पद के लिए प्रस्तुत सभी PS4 गेम PS5 (यूरोगमर के माध्यम से) के साथ संगत होना चाहिए। यह उन लोगों के लिए उपयोगी होना चाहिए जो इन खेलों को अब PS4 के लिए खरीदते हैं और आने वाले दिनों में PS5 पर स्विच करने का निर्णय लेते हैं।