स्टार परिवार अवॉर्ड 2018: ये 2 सीरियल पड़े सब पर भारी, जानें किसने तोड़े सारे रिकॉर्ड

0
6

अवॉर्ड नाइट हो तो सितारों का जमावड़ा लगना लाजमी है। अवॉर्ड फंक्शन में जमीं पर सारे सितारे एक साथ एक ही मंच पर अपनी मेहनत का इनाम पाते हैं। सितारों भरी यही शाम मुंबई में हुई जहां पर ‘स्टार परिवार अवॉर्ड’ का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड नाइट में जहां कुछ सेलिब्रिटी की झोली खाली रह गई तो वहीं कुछ सेलिब्रिटी ने अवॉर्ड के सारे रिकॉर्ड की तोड़ दिए।
‘स्टार परिवार अवॉर्ड’ हर साल होते हैं। इस अवॉर्ड फंक्शन में रिश्तों की काफी अहमियत होती है यानी कि इन अवॉर्ड्स में कैटेगरी फेवरेट जोड़ी, फेवरेट पति, फेवरेट पत्नी और फेवरेट बेटी की होती है। इस अवॉर्ड फंक्शन में हिना खान, पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस, शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, मोहित मलिक, सुरभि चंदना और नकुल मेहता नजर आए। तो चलिए आपको बताते हैं कि किस कैटेगरी में किसने अवॉर्ड जीता।

इस अवॉर्ड नाइट में सबसे ज्यादा अवॉर्ड ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल को मिले। इस सीरियल ने 4 कैटेगरी में अवॉर्ड अपने नाम किया। फेवरेट जोड़ी कार्तिक-नायरा, फेवरेट पति- कार्तिक, फेवरेट पत्नी- नायरा, फेवरेट बेटा- कार्तिक और फेवरेट बेटी का अवॉर्ड भी नायरा ने अपने नाम किया।

इस लिस्ट में फेवरेट बेटी का अवॉर्ड दो किरदारों ‘कृष्णा चली लंदन’ की कृष्णा और ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ की कुल्फी को मिला। वहीं फेवरेट पिता का अवॉर्ड सिंकदर सिंह गिल को मिला जो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ से ताल्लुक रखते हैं। बाकी बचे अवॉर्ड की बात करें तो फेवरेट मां का अवॉर्ड हर बार की तरह इस बार भी ‘ये है मोहब्बतें’ की इशिता भल्ला को मिला।

वहीं फेवरेट डिजिटल कैटेगरी के सारे अवॉर्ड ‘इश्कबाज’ सीरियल के नाम रहे। इन अवॉर्ड की कैटेगरी और अवॉर्ड की बात करें तो फेवरेट डिजिटल सदस्य जोड़ी का अवॉर्ड शिवाय और अनिका को मिला। फेवरेट डिजिटल सदस्य मेल अवॉर्ड शिवाय, फीमेल अवॉर्ड अनिका को मिला। इसके साथ ही टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस का अवॉर्ड ‘इश्कबाज’ में अनिका का किरदार निभा रही सुरभि चंदना ने अपने नाम किया।