स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 3 कैमरे के साथ XIAOMI लेकर आएगा ये स्मार्टफोन्स….

0
0

 

शाओमी अगले साल यानी 2019 में Mi9 और Mi Mix4 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अगले साल तीन कैमरे वाले अपने दो स्मार्टफोन पेश करे जा रही है। कंपनी अगले साल  Xiaomi Mi9 और Mi MIX 4 स्मार्टफोन पेश करेगी। इन दोनों ही स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा और स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। इस बात की जानकारी हांगकांग की जीएफ सिक्योरिटीज के एक रिसर्च नोट में दी गई है।
इसमें बताया गया है कि शाओमी अगले साल यानी 2019 में Mi9 और Mi Mix4 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।  इन दोनों ही स्मार्टफोन के रियर में तीन कैमरे लगे होंगे।  Mi9 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।  Mi9 और Mi Mix4 दोनों ही स्मार्टफोन में  क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दी जाएगी।

किस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा।
बताया जा रहा है कि शाओमी Mi9 स्मार्टफोन को 2019 के दूसरे तिमाही में पेश करेगी। जबकि, Mi Mix4  स्मार्टफोन को अगले साल के पहले तिमाही में पेश किया जाएगा। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इन स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, इतना तय है कि ये दोनों ही स्मार्टफोन अगले साल पेश किये जाएंगे और इनसे कंपनी स्मार्टफोन मार्केट में एक बार फिर अपनी पकड़ को मजबूत बनाना चाहती है। दोनों ही स्मार्टफोन एडवांस फीचर्स के साथ आ सकते हैं। अभी आने वाले दिनों में इन दोनों ही स्मार्टफोन को लेकर और ज्यादा जानकारी मिल सकती है।