स्वरा भास्कर ने गुस्से में ट्विटर पर इस शख्स को दी गाली, ट्रोलर ने पार कर दी थी हद…

0
6

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर देश में हो रही घटनाओं पर ना सिर्फ नज़र रखती हैं, बल्कि बेबाकी से उन पर अपनी राय भी रखती हैं। फिर चाहें वो पॉलीटिकल मुद्दा हो या बॉलीवुड का। कई बार उन्हें इस बेबाकी के लिए ट्रोल भी कर दिया जाता है, लेकिन स्वरा ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने से भी नहीं हिचकिचातीं। हाल ही में उन्होंने ऐसे ही एक ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल, हाल ही में स्वरा ने पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्म्यानंद (Chinmayanand) पर आरोप लगाने वाली छात्रा की जबरन वसूली वाली खबर को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने प्रशांत कुमार के एक ट्वीट जिसमें लिखा गया था, जिस लड़की ने चिन्म्यानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था उसे उत्तर प्रदेश पुलिस ने जब जबरन वसूली के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है’ को रीट्वीट करते हुए लिखा ‘बेटी इन्हीं से बचाओ!शर्म है’। स्वरा के इस ट्वीट के बाद यूजर्स जमकर उन्हें ट्रोल करने लगे।

इसी बीच एक ट्रोलर ने अपनी हद पार करते हुए स्वरा को अपशब्द कहे। जिसके बाद स्वरा चुप नहीं बैठीं और उन्होंने इस शख्स को जमकर लताड़ लगाई। उस शख्स को कमेंट का जवाब देते हुए स्वरा ने लिखा, संदीप..यौन शोषण जैसे भयानक जुर्म का मज़ाक़ नहीं उड़ाते बेटा! माना तुम चू*&$#$ हो..पर चू&%$# की भी माँ होती है। वो भी महिला है.. उनको ज़हन में रखकर चुप रहो पगले!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here