हुआवेई मेट 30 प्रो ब्रिटेन में बिक्री पर जाने के लिए …

0
0

 

 

Huawei ने अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन, मेट 30 प्रो की पुष्टि की है, आधिकारिक तौर पर यूके में बिक्री पर जाएगा – लेकिन चीनी संस्करण की तरह, यह Google एप्लिकेशन या सेवाओं तक पहुंच के साथ जहाज नहीं करेगा।

इसका मतलब यह है कि Play Store प्रीइंस्टॉल्ड नहीं होगा, और Google मोबाइल सेवाओं को Google ऐप्स को ठीक से चलाने के लिए आवश्यक नहीं होगा। हालांकि मेट 30 प्रो पर जीएमएस को साइडलाइन करना संभव है, जब कारफोन वेयरहाउस (£ “जल्द ही”) से कीमत 899 पाउंड पर सेट किया जाता है, तो यह शायद ही एक महान समाधान है।

अमेरिका में चल रहे व्यापार प्रतिबंध के लिए Google समर्थन की कमी ने उस देश में चीनी बिक्री को प्रभावित नहीं किया है जहां Google की उपस्थिति नहीं है। लेकिन बिग जी के बिना, अचानक Mate 30 Pro के मुकाबले Mate 30 Pro कम लुभावना विकल्प है और प्रतिबंध लगाने से पहले P30 प्रो थे।

कारफोन और हुआवेई स्पष्ट रूप से हर मेट 30 प्रो के साथ एक मुफ्त हुआवेई वॉच जीटी 2 और फ्रीबड्स 3 की पेशकश करके सौदे को मीठा करने की कोशिश कर रहे हैं – जब वे क्रमशः £ 199 और £ 169 के लिए खुदरा नहीं होते हैं। लेकिन अंततः, Google के लिए आधिकारिक पहुंच नहीं रखने के लिए आप जो कीमत चुका रहे हैं वह शायद अधिक है। अधिकांश सामान्य लोग अपने £ 900 फोन पर GMS को साइडलोड नहीं करना चाहते हैं, जिससे Mate 30 Pro को Android उत्साही डिवाइस के रूप में याद रखा जा सकता है।