हुआवेई मेट 40 में बैक पर मल्टीफंक्शनल टच डिस्प्ले रिंग हो सकती है …

0
0

 

हुआवेई ने अभी तक 2020 के लिए अपनी प्रमुख श्रृंखला शुरू की है। इसके पारंपरिक रिलीज चक्र को देखते हुए, मेट 40 श्रृंखला और पी 40 श्रृंखला को इस साल के अंत में घोषित किया जाना चाहिए। जबकि विभिन्न लीक और अफवाहें पहले से ही ऑनलाइन दौर बना रही हैं, नवीनतम एक दिलचस्प विशेषता को प्रकट करता है। मेट 40 पीठ पर एक विशेष रिंग शार्प टच डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

पिछले हफ्ते, हुआवेई टेक्नोलॉजीज के डिजाइन पेटेंट को आखिरकार WIPO (वर्ल्ड इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस) द्वारा अनुमोदित किया गया था। पेटेंट को शुरू में 2019 में वापस लागू किया गया था और 20 मार्च 2020 को प्रदान किया गया था। पेटेंट में लगभग 15 उत्पादों के लिए योजनाएं शामिल हैं, जिसमें अद्वितीय रियर रिंग टच डिस्प्ले शामिल है। यह संक्षिप्त विवरण के साथ भी आता है। चूंकि Mate 30 में पीछे की ओर एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल था, Mate 40 में P40 के ऊपर प्रौद्योगिकी प्राप्त करने की अधिक संभावना है।

उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को प्रदर्शित करने के लिए पीछे की ओर छोटा गोलाकार टच डिस्प्ले भी देखा जा सकता है। इसका विवरण कॉल प्राप्त करने के लिए अलग-अलग फ़ंक्शन जैसे टच, क्लिक, स्लाइडिंग जेस्चर और अधिक दिखाता है, अन्य कार्यों के बीच कॉलर का नाम प्रदर्शित करता है। पेटेंट छवियां भी प्रदर्शित करती हैं रिंग, संदेशों से सूचनाओं को प्रदर्शित करने की क्षमता प्रदर्शित करती है।

संपादक की पसंद: सैमसंग ने 2019 में दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी मोबाइल चिपसेट निर्माता बनने के लिए Apple को पीछे छोड़ दिया

इसके अलावा, उपयोगकर्ता छवियों और वीडियो को कैप्चर करने के लिए ज़ूम इन करने के लिए बैक पर डिस्प्ले को छू सकते हैं। वॉल्यूम नियंत्रण भी सुलभ हैं और साथ ही छोटे माध्यमिक प्रदर्शन के माध्यम से अलार्म कार्य करते हैं। तो दूसरे शब्दों में, रिंग डिस्प्ले विभिन्न कार्यात्मकताओं और विभिन्न विशेषताओं के लिए त्वरित पहुंच प्रदान करता है। हालांकि, पीठ पर खरोंच के लिए जोड़ा भेद्यता एक विचार करने के लिए एक दोष है।

पेटेंट में पाया गया व्यापक प्रलेखन बताता है कि Huawei इसके पीछे पहले से ही तकनीक विकसित कर रहा है। इस प्रकार, हुआवेई मेट 40 और मेट 40 प्रो में ऐसी बहुक्रियाशील डिस्प्ले हो सकती है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि होना बाकी है, इसलिए इसकी कोई गारंटी नहीं है। लेकिन चूंकि श्रृंखला की लॉन्च अवधि सितंबर / अक्टूबर के आसपास है, यह एक दिलचस्प भविष्यवाणी के लिए बनाता है जो सच हो सकता है।