होंडा नवी सीबीएस ने भारत में लॉन्च किया…

1
14

सीबीएस की सुविधा के लिए होंडा की स्कूटर लाइनअप में नवी छठा स्कूटर होगा

सीबीएस संस्करण की कीमत 47,110 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।
स्टैंडर्ड होंडा नवी के मुकाबले 1,768 रुपये का प्रीमियम मिलता है।
छह अलग-अलग रंगों में पेश किया जाता है – लाल, सफेद, काला, भूरा, हरा और नारंगी।
होंडा एविएटर और क्लिक अभी भी सीबीएस (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) से चूक जाते हैं।

होंडा ने अपनी quirky छोटी नवी को CBS (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) के सेफ्टी नेट से अपडेट किया है। 47,110 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के स्टीकर मूल्य पर, सीबीएस संस्करण में मानक संस्करण की तुलना में 1,768 रुपये का प्रीमियम वहन किया जाता है, जो ईमानदार होने के लिए थोड़ा बहुत खड़ी है। चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, कुछ बाइक निर्माता सिर्फ 500 रुपये से 800 रुपये के प्रीमियम पर तकनीक की पेशकश कर रहे हैं। थोड़ा विडंबना यह है कि होंडा भारत में सीबीएस तकनीक की अग्रणी थी।

सीबीएस को पेश करने के लिए होंडा की वर्तमान स्कूटर लाइनअप में नवी छठा स्कूटर है। कहा कि, बड़े पैमाने पर सुरक्षा के सरकारी नियमों के साथ, हम जल्द ही एविएटर और क्लीक से उम्मीद कर सकते हैं कि वे जल्द ही एक समान उपचार प्राप्त करें। होंडा नवी में वापस आकर, यह 109.19cc के सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है, जो 7,000rpm पर 8PS की पावर और 5,500rpm पर 8.94Nm का टार्क पैदा करता है। इसमें एक छोटा सा 3.5-लीटर ईंधन टैंक मिलता है।

नवी एक होंडा बाइक के लिए अद्वितीय दृष्टिकोण है, जिसमें अधिक व्यावहारिकता और एक स्वचालित ट्रांसमिशन है। इसके अलावा, सिर्फ 100kg वजन में, नवी एक फुर्तीला हैंडलर है। इसके सस्पेंशन सेटअप में एक पारंपरिक टेलिस्कोपिक फोर्क अप फ्रंट और पीछे एक मोनोशॉक शामिल है। ब्रेकिंग को दोनों सिरों पर 130 मिमी ड्रम ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है। इसके 12-इंच के फ्रंट और 10-इंच के रियर व्हील क्रमशः 90/90 और 90/100-सेक्शन वाले टायर में आते हैं। प्रतिस्पर्धा के मामले में, होंडा नवी के पास कोई नहीं है, और अपने सेगमेंट में एक मुफ्त लगाम का आनंद लेता है। यह छह अलग-अलग रंगों- लाल, सफेद, काले, भूरे, हरे और नारंगी में पेश किया जाता है।

1 टिप्पणी

  1. I’m truly enjoying the design and layout of your website. It’s a very easy on the eyes which makes it much more enjoyable for me to come here and visit more often. Did you hire out a designer to create your theme? Great work!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here