108 गैलेक्सी कैमरा पाने के लिए सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा फिर से ‘पक्का’ …

0
2

यह पहली बार नहीं है जब हमने गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के बारे में सुना है जिसमें 108-मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। फोन को अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है।

प्रकाश डाला गया

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा अगस्त में लॉन्च हो सकता है

108-मेगापिक्सेल कैमरा प्राप्त करने के लिए फोन को इत्तला दे दी गई है

नोट 20 अल्ट्रा को 6.9-इंच के वीडियो से लैस किया जा सकता है

सैमसंग के गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। फोन के 5 अगस्त को लॉन्च होने की उम्मीद है, और इसके रिलीज होने से पहले, आगामी अफवाह वाला फोन फिर से लीक हो गया है। लोकप्रिय टिपस्टर रोलैंड क्वांड्ट ने नई जानकारी साझा की है जिसमें 108 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा होगा।

दिलचस्प है कि यह पहली बार भी नहीं है जब हमने गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के बारे में सुना है जिसमें 108-मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। हालाँकि, यह नया रिसाव अधिक विश्वसनीय प्रतीत होता है क्योंकि टिपस्टर क्वंड्ट ने दावा किया है कि उसने डिवाइस के “कठिन प्रमाण” देखे हैं, जो उसी आकार के लेंस को प्राप्त कर रहे हैं जैसा कि गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा पर देखा गया था।

जैसा कि ऊपर बताया गया है, गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के अगस्त के पहले सप्ताह में अनावरण होने की उम्मीद है। हालाँकि, इस बात की कोई स्पष्टता नहीं है कि क्या हमें प्लस मॉडल के लॉन्च के लिए भी माना जाएगा या अगर यह केवल एक अल्ट्रा और एक नियमित रूप से 20 रु। होने वाला है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 “अल्ट्रा” (“कैनवस 2”) में 108MP का मुख्य कैमरा है। मुझे पता है कि हम जानते थे, लेकिन मैंने अब कठिन सबूत देखे हैं, इसलिए मेरे अंत से इसकी पुष्टि करें।

फ़ोन के लिए, पहले हमने देखा है कि डिवाइस के CAD- आधारित रेंडर ऑनलाइन दिखाई देते हैं जो फ़ोन के डिज़ाइन को प्रकट करने का भी दावा करते हैं। रेंडरर्स ने एक डिज़ाइन दिखाया है जो गैलेक्सी एस 20 सीरीज़ से बहुत अधिक उधार लेता है। मोर्चे पर, गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को मामूली घटता और एक बॉक्सी डिज़ाइन लाने के लिए दिखाया गया है – ऐसा कुछ जो हमने पिछले साल गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा और यहां तक ​​कि गैलेक्सी नोट 10 पर भी देखा है।

दिलचस्प है, रेंडरर्स डिवाइस पर एस-पेन के लिए समान प्लेसमेंट का भी दावा करते हैं। यह काफी आश्चर्यजनक है क्योंकि पिछले लीक ने सुझाव दिया है कि छोटा गैलेक्सी नोट 20 फोन पर एस-पेन का स्थान बदल सकता है। फोन के बारे में नए लीक से यह भी पता चलता है कि गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में 165 मिमी लंबा, 77.2 मिमी चौड़ा और 7.6 मिमी मोटा आयाम होगा।

चश्मा के लिए, ओनलीक्स ने अतीत में दावा किया है कि गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा 6.9-इंच पर एक बड़ा प्रदर्शन लाएगा। यह गैलेक्सी नोट 10+ पर मिलने वाले से बड़ा होगा जो 6.8-इंच के डिस्प्ले के साथ आया था। अतीत की रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा तेजी से ताज़ा दरों के लिए 120Hz मोड के साथ आ सकता है। इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन पर पैनल LTPO तकनीक का उपयोग करके बनाया जाएगा।