14 का फेर- चीन के बाद भारत में भी महिला टीम हुई 14 पर ढेर

0
5

As many as seven Arunachal cricketers failed to open their account. रविवार को चीन की महिला टीम भी यूएई के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 14 रनों पर ही आउट हुई थी.

क्रिकेट के आंकड़ों में दिलचस्पी रखने वालों के लिए बड़ी खबर आई है. अरुणाचल प्रदेश की टीम बीसीसीआई (BCCI) महिला अंडर-23 टी-20 टूर्नामेंट में मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के खिलाफ महज 14 रनों पर ढेर हो गई. हिमाचल प्रदेश की टीम ने इस मैच को 8 गेंदों में 10 विकेट से अपने नाम कर जीत की औपचारिकता पूरी की. रविवार को चीन की महिला टीम भी यूएई के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 14 रनों पर ही आउट हुई थी.

नई दिल्ली स्थित पालम एयरफोर्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड पर Womens Cricket Under 23 T20 League And Knockout (2018-19) मुकाबले में अरुणाचल प्रदेश की टीम टॉस जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी थी. अरुणाचल प्रदेश की पारी 11 ओवरों तक चली, जिसमें टीम लगातार अंतराल पर विकेट गंवाती रही. टीम की सात बल्लेबाज खाता खोलने में नाकाम रहीं. तीन खिलाड़ी रन आउट हुईं.

हिमाचल प्रदेश के लिए प्राची चौहान सबसे सफल गेंदबाज रहीं. उन्होंने एक रन देकर चार विकेट चटकाए. जबकि रेणुका सिंह को 2 सफलताएं मिलीं और कप्तान तनुजा कंवर ने एक विकेट निकाला.

हिमाचल की टीम की ओर से दोनों सलामी बल्लेबाज हरलीन

और एसएम सिंह क्रमश: 11 और 5 रन बनाकर नाबाद लौटीं. टीम ने कुछ ही मिनटों में 17/0 रन बनाकर मैच खत्म कर दिया.