20 जुलाई को भारत में डेब्यू करने वाली रेडमी नोट 9, मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद …

0
0

 

Redmi Note 9 में 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज की पेशकश की जा सकती है और इसमें 5,020 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

Xiaomi 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे भारत में Redmi Note 9 लॉन्च करेगा। Redmi India ने सोमवार, 13 जुलाई को अपने ट्विटर हैंडल पर यह घोषणा की।

“जिस पल का हम सभी इंतजार कर रहे हैं! स्टार-मारा गया। #UndisputedChampion, हमारा अगला #MadeInIndia स्मार्टफोन 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे आता है! यह क्लास स्पेक्स और सबसे अच्छे पैक के साथ पैक किया जाता है, जो कि हेड्स टर्न बनाना सुनिश्चित करता है,” ट्वीट पढ़ें

Redmi Note 9 का टीज़र

जिस पल का हम सब इंतज़ार कर रहे हैं!

क्लास स्पेक्स और उच्चतम गुणवत्ता में सर्वश्रेष्ठ के साथ पैक किया गया है जो कि सिर को मोड़ना सुनिश्चित करता है।

हालाँकि, Xiaomi ने विशेष रूप से यह नहीं कहा है कि आगामी स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 9 होगा, लेकिन ट्वीट में छवि “Redmi” और “Note” ब्रांडिंग के साथ “9” को दर्शाती है।

पिछले हफ्ते, Redmi ने एक चैम्पियनशिप बेल्ट की तरह दिखने वाली एक टीज़र छवि साझा की, जिसके दोनों ओर “Redmi” और “Note” लिखा था। छवि में बीच में संख्यात्मक में एक बड़ा “9” लिखा था।

एक पिछली रिपोर्ट के अनुसार, आगामी रेडमी नोट 9 संभवतः उसी तरह होगा जैसा कि इस साल मई में लॉन्च किया गया था।

रिपोर्ट से पता चलता है कि स्मार्टफोन में 6.53 इंच के आईपीएस डिस्प्ले के साथ आने की संभावना है जो शीर्ष बाएं कोने पर एक छिद्र छेद को स्पोर्ट करेगा।

जैसा कि कैमरा विभाग के लिए, रेडमी नोट 9 में श्रृंखला के अन्य फोन – रेडमी 9 प्रो और रेडमी 9 प्रो मैक्स की तरह ही क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है।

इसमें 48 एमपी प्राइमरी सेंसर, 8 एमपी अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 एमपी डेप्थ सेंसर और 2 एमपी मैक्रो सेंसर होने की संभावना है। सेल्फी के लिए, डिवाइस में 13 एमपी का फ्रंट कैमरा होगा।

आगामी Redmi स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है और 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज की पेशकश करने की संभावना है।

फोन को कथित तौर पर 5,020 एमएएच की बैटरी के साथ संचालित किया जाएगा जो 18W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है। यह एंड्रॉइड 10 आधारित MIUI 11 पर चलने की संभावना है।

मूल्य निर्धारण के लिए, रिपोर्ट में कहा गया है कि रेडमी नोट 9 को भारत में 15,000 रुपये के तहत बेचा जाने की संभावना है।