3 आश्चर्यजनक और प्रभावशाली कैमरा सुविधाओं के साथ नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन…

0
5

आजकल, स्मार्टफ़ोन अधिक पेशेवर सुविधाओं से लैस हैं, जैसे कि वाइड-एंगल तस्वीरें लेने के लिए अधिक कैमरे जोड़ना, फोंट हटाने के लिए फ़ोटो लेना, ऑप्टिकल ज़ूम।

यहां 3 नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन शानदार और प्रभावशाली कैमरा फीचर्स हैं।

1. विवो V15:

Vivo V15 में एक युवा और प्रभावशाली डिज़ाइन है जिसमें कोई खरगोश कान स्क्रीन नहीं है, कोई तिल नहीं है क्योंकि इसमें एक आधुनिक सेल्फी पॉप-अप कैमरा है। नतीजतन, डिवाइस की स्क्रीन में बहुत संकीर्ण और संतुलित किनारों होते हैं, स्क्रीन की दर 90.95% तक पहुंच जाती है।

दूसरा हाईलाइट 3 बैक कैमरा है। यह 12 MP मुख्य कैमरा और 8 MP + 5 MP के 2 अतिरिक्त सेंसर का संयोजन है, ताकि डिवाइस सुपर फास्ट पर ध्यान केंद्रित कर सके, पेशेवर रूप से हटाए गए फोंट की तस्वीरें ले सके और वाइड-एंगल फोटोग्राफी भी कर सके।

डिवाइस के अन्य विवरणों में सुपर AMOLED स्क्रीन 6.53 इंच फुल एचडी +, हेलियो पी 70 चिप, 6 जीबी रैम, 128 जीबी रोम, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ सेल्फी 32 एमपी एआई कैमरा शामिल हैं।

2. oppo F11 और F11 प्रो:

ओप्पो एफ 11 प्रो और ओप्पो एफ 11 को भारतीय बाजार में कुछ दिन पहले ही जारी किया गया है।

ओप्पो F11 प्रो में संतुलित किनारे वाली स्क्रीन के साथ एक आधुनिक डिजाइन है, शीर्ष बढ़त में कोई पायदान या छेद नहीं है, इसके बजाय डिवाइस ऊपर वीवो वी 15 के समान पॉप-अप कैमरा तंत्र का उपयोग करता है।

डिवाइस में एक चिकना बैक डिज़ाइन, सुंदर ढाल परिवर्तन प्रभाव है, यह कई उच्च अंत स्मार्टफ़ोन पर वर्तमान प्रवृत्ति भी है।

OPPO F11 और F11 Pro का पिछला हिस्सा 48 MP तक के मुख्य सेंसर के साथ डुअल कैमरा से भी लैस है, जो फोंट, तेज छवियों और कम रोशनी वाली फोटोग्राफी की तस्वीरें लेने की क्षमता के लिए 5 MP के सहायक सेंसर के साथ संयुक्त है।

इसके अलावा, ओप्पो F11 प्रो में वीडियो देखने और गेमिंग अनुभव के लिए 6.5 इंच चौड़ी स्क्रीन भी है। डिवाइस में हेलियो पी 70 चिप, 6 जीबी रैम, 64 जीबी रोम (ओप्पो एफ 11 की रैम 4 जीबी + रोम 128 जीबी रैम है), 4,000 एमएएच बैटरी क्षमता वाला सेल्फी 16 एमपी कैमरा फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है।

3. गैलेक्सी A50:

मिड-रेंज उत्पाद होने के बावजूद, सैमसंग अभी भी गैलेक्सी ए 50 को 3 क्लास कैमरों से लैस करता है। वह मुख्य कैमरा 25 MP + 8 MP + 5 MP है। इसके लिए धन्यवाद, कैमरा फोंट की तस्वीरें ले सकता है, 120-डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल शॉट्स और कई अन्य मोड ले सकता है। बड़े एपर्चर एफ / 1.7 के साथ कैमरा कम रोशनी की स्थिति में भी अच्छी तरह से शूट करना संभव बनाता है।

दूसरा हाइलाइट स्क्रीन के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है, जो इस स्मार्टफोन के लिए सैमसंग के अंतर को जोड़ता है। स्क्रीन के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर डिवाइस का डिज़ाइन अधिक सुंदर, अधिक निर्बाध बनाता है। यह उपयोगकर्ताओं की सुविधा और सुरक्षा को भी बढ़ाता है।

शेष विवरण भी बहुत प्रभावशाली हैं, जिसमें सुपर AMOLED 6.4 इंच की स्क्रीन फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन, शक्तिशाली Exynos 9610 चिप, 4/6 जीबी रैम, 64/128 जीबी रोम और 4,000 एमएएच की बैटरी फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ है। इसके अलावा, गैलेक्सी ए 50 ने एक प्रभावशाली, तेज सेल्फी अनुभव देते हुए 25 एमपी तक का फ्रंट कैमरा भी एकीकृत किया।