48 मेगापिक्सेलस का कैमरा ओर इतने जबरदस्त लुक्स के साथ ये फोन जीत लेगा आपका दिल…

0
2

 

हुआवेई के अधिकार वाले स्मार्टफोन ब्रांड हॉनर ने कंफर्म कर दिया है कि वह अपने स्मार्टफोन हॉनर V20 को भारत में हॉनर View20 के नाम से लांच करेगी। आपको बता दें चीन में 2 दिन पहले ही 26 दिसंबर को हॉनर v20 को लॉन्च किया गया है। भारत में इस स्मार्टफोन को लांच करने को लेकर कंपनी ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है, लेकिन यह फोन कब तक लांच किया जाएगा इसके संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

आफिशियल घोषणा होने के साथ ही इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया है, जिससे यह भी कंफर्म हो गया है कि यह फोन अमेजन इंडिया पर भी एक्सक्लूसिव तौर पर बिकेगा। अमेजॉन इंडिया पर नोटिफाई मी का बटन ग्राहकों के लिए ऑन कर दिया गया है। इस पर क्लिक करते ही प्री बुकिंग की जानकारी शुरू होते ही मिल जाएगी। अमेजॉन इंडिया पर जो इस फोन की सबसे अहम खासियत बताइ जा रही है वह 48 मेगापिक्सल का रियर एआई कैमरा है।

चीन की लॉन्चिंग के मुताबिक यह फोन 6GB रैम और 8GB रैम वाले दो बैलेंस के साथ आता है। यह हाई सिलीकान किरिन 980 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस टीएफटी डिस्पले है। यह एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।