6 साल की उम्र में रैंप पर उतरी ऐश्वर्या की बेटी, मां को दी मात

0
5

बॉलीवु़ड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन आए दिन अपनी बेटी आराध्या के साथ स्पॉट होती रहती हैं। ऐश्वर्या ज्यादातर जगहों पर बेटी को साथ ही लेकर जाती हैं। दोनों के बीच खास बॉन्डिंग को लेकर ये जोड़ी अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में एक फैशन शो के दौरान मां-बेटी की ये खास बॉन्डिंग एक बार फिर देखने को मिली।
शुक्रवार को फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 में ऐश्वर्या ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का व्हाइट एंड रेड हैवी प्रिंसेस गाउन पहनकर रैंप पर जलवा बिखेरा। इस बीच जो सबसे खास बात थी वह यह कि इस दौरान वह अकेली नहीं बल्कि उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ थी।

रैंप पर ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर हर तरफ फैशन शो की इनसाइड वीडियोज और फोटोज छाई हुई हैं जिसमें ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या के साथ बेहद शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली।

ये पहला मौका था जब आराध्या अपनी मॉम के साथ रैंप वॉक करती दिखाई दीं। इतना ही नहीं दोनों की एक बहुत खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है जिसमें मां-बेटी एक-दूसरे को लिप्स पर किस भी करती नजर आईं।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आराध्या रैंप पर वॉक करती हुई नजर आ रही हैं। वह कभी सीधी चलती हैं तो कभी पीछे की ओर चल रही हैं। वहां बैठे लोग उन्हें चीयर कर रहे हैं।