Apple iPhone 12 की कीमत लीक, वर्षों में सबसे सस्ती फ्लैगशिप iPhone होने का दावा …

0
1

 

नई iPhone 12 श्रृंखला में एक एंट्री-लेवल डिवाइस हो सकता है जो $ 549 की बहुत आक्रामक कीमत पर शुरू होता है।

प्रकाश डाला गया

iPhone 12 549 डॉलर की आक्रामक कीमत पर खुदरा शुरू कर सकता है

Apple के सितंबर में iPhone 12 लॉन्च करने की उम्मीद है

IPhone 12 सीरीज में 4 नए स्मार्टफोन मिलने की उम्मीद है

Apple ने पहले ही अपने आगामी फ्लैगशिप, iPhone 12 के साथ बड़ा होने के लिए इत्तला दे दी है और अब, एक नया लीक का दावा है कि वह ऐसा कर सकता है बिना वास्तव में फोन की कीमतों को बहुत अधिक बढ़ाए। या कम से कम वह एक iPhones के मामले में होगा।

यह @omegaleaks की एक रिपोर्ट के अनुसार है, जो दावा करता है कि Apple एक iPhone लॉन्च करेगा जिसकी कीमत $ 600 निशान से कम होगी – यह वर्षों में सबसे सस्ती फ्लैगशिप iPhones में से एक है। इस फोन को एंट्री-लेवल 5.4-इंच iPhone 12 का 4G-वैरिएंट कहा गया है, और यह 549 डॉलर में रीटेल होगा।

इससे पहले, यहां तक ​​कि जॉन प्रोसेर ने एंट्री-लेवल 5.4-इंच iPhone 12 के लिए $ 649 मूल्य बिंदु का अनुमान लगाया था। ये रिपोर्ट उद्योग के विशेषज्ञों की पिछली भविष्यवाणियों के अनुरूप भी हैं। इस मामले में, वल्बश सिक्योरिटीज के डैनियल इव्स के एक विश्लेषक ने यह अनुमान लगाया है कि 2020 के लिए 5.4-इंच के डिस्प्ले के साथ iPhone 12 का एक सस्ता संस्करण हो सकता है। नोट में, Ives ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि यह किफायती iPhone होगा हालांकि, यह 5 जी के लिए समर्थन के साथ नहीं आएगा।

इसके अलावा, पिछली रिपोर्टों में दावा किया गया है कि iPhone 12 तीन अलग-अलग आकारों में फैले चार मॉडलों में आ सकता है। नई रिपोर्ट के अनुसार, 5.4-इंच और 6.1-इंच iPhone 12 और iPhone 12 Max होंगे, जबकि 6.1-इंच और 6.7-इंच फोन 12 Pro और iPhone 12 Pro Max होंगे।

सभी चार फोन एक ही iPhone X को डिजाइन कर सकते हैं जैसे कि ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले और फेस आईडी मैकेनिज्म को एक पायदान पर।
IPhone 12 में 120Hz ProMotion डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, हालाँकि, इस फीचर को 6.1 और 6.7-इंच iPhone 12 Pro फोन के लिए एक्सक्लूसिव बताया जा रहा है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रोमोशन स्क्रीन में डायनामिक रिफ्रेश रेट स्विचिंग की सुविधा होगी जो उन्हें हाथ में काम के आधार पर 60Hz और 120Hz के बीच स्विच करने की अनुमति देगा।

iPhone 12 को पिछले मॉडल की तुलना में अपडेट ऑटोफोकस की सुविधा के लिए भी कहा जाता है। कैमरा सुधार भी बेहतर विषय का पता लगाने और धीमी रोशनी के तहत धीमी गति के प्रदर्शन को सुनिश्चित करेगा। 2x से 3x ऑप्टिकल ज़ूम में टेलीफोटो ज़ूम अपग्रेड होने की भी उम्मीद है।