ASUS पाई अपडेट के लिए पिछली समय सीमा याद करता है, 15 अप्रैल तक अपडेट की पुष्टि करता है…

0
0

ASUS ने पहले अपने ज़ेनफोन सीरीज़ स्मार्टफ़ोन पर एंड्रॉइड पाई के लिए समय पर फर्मवेयर अपडेट का वादा किया था।

ज़ेनफोन श्रृंखला बहुत पहले एक एंड्रॉइड पाई अपडेट के लिए थी, लेकिन अब कंपनी ने 15 अप्रैल तक अपने फोन के लिए एंड्रॉइड पाई रोल आउट का वादा किया है।
असूस ज़ेनफोन सीरीज़ को एंड्रायड पाई अपडेट बहुत पहले ही मिल जाना था, लेकिन कंपनी ने पहले की डेडलाइन को याद कर लिया था। ज़ेनफोन श्रृंखला बहुत पहले एक एंड्रॉइड पाई अपडेट के लिए थी, लेकिन अब कंपनी ने 15 अप्रैल तक अपने फोन के लिए एंड्रॉइड पाई रोल आउट का वादा किया है।
असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम 1, ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम 2 और ज़ेनफोन मैक्स एम 2 को एंड्रॉइड पाई फर्मवेयर रोल आउट के तहत लाभ होगा। हालांकि फ़र्मवेयर अभी भी परीक्षण मोड में है, उपयोगकर्ताओं को बीटा मोड का परीक्षण करने के लिए अपने आप ही परीक्षण करने का स्वागत किया जाता है जब तक कि अंतिम संस्करण एक महीने बाद जारी नहीं हो जाता।

उपरोक्त लिंक आपको अपने संबंधित उपकरणों पर बीटा संस्करण स्थापित करने के लिए मार्गदर्शन करेंगे।
कंपनी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर घोषणा की कि उन्हें पहले घोषित समय सीमा को याद करने के लिए ‘गहरा खेद’ था।
“प्रिय ज़ेनफोन परिवार, हम Android पाई अपडेट के लिए हमारी पहले से घोषित समय सीमा को याद करने के लिए गहराई से माफी मांगते हैं। हम वादा करते हैं कि इस बार भी ऐसा ही नहीं होगा। हम 15 अप्रैल तक नवीनतम ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम 1, ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम 2 और ज़ेनफोन मैक्स एम 2 में एंड्रॉइड पाई ला रहे हैं। आपके धैर्य और निरंतर समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। हम वादा करते हैं कि यह पाई प्रतीक्षा के लायक होगी। उन लोगों के लिए जो अभी इसका परीक्षण करना चाहते हैं, आप हमारे एंड्रॉइड बीटा पावर प्रोग्राम के लिए पंजीकरण करने के लिए निम्न लिंक पर जा सकते हैं, ”एएसयूएस इंडिया के लिए मोबाइल बिजनेस के प्रमुख दिनेश शर्मा ने कहा।